Saturday, July 27, 2024
HomeUncategorizedसड़क पर नीलगाय आने से बाइक पेड़ से टकराई, युवक की मौत...

सड़क पर नीलगाय आने से बाइक पेड़ से टकराई, युवक की मौत…

ललितपुर। शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला आजादपुरा युवक रविवार को शादी में शामिल होने के लिए बाइक से जा रहा था। इसी दौरान सामने सड़क पर नीलगाय के आने से बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस घटना में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। जबकि दो घायलों को भर्ती कर लिया गया।
शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला आजादपुरा निवासी दीपक (28) पुत्र विंद्रावन रविवार की रात्रि में मध्य प्रदेश के जिला टीकमगढ़ में साथियों के साथ शादी में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान थाना बानपुर के ग्राम छिल्ला के पास पहुंचा ही था कि सड़क पर बाइक के सामने अचानक नील गाय आ गई। इससे बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इससे बाइक चालक समेत तीनों सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंच एंबुलेंस से तीनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


हेलमेट लगाए होता तो बच सकती थी जान
जिले में हेलमेट के लिए कई बार अभियान चलाया गया लेकिन बाइक सवार हेलमेट लगाने से कतराते हैं । रविवार रात सड़क हादसे में मृतक दीपक व उसके साथी हेलमेट लगाए होते तो सिर में चोट नहीं आती। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक चालक दीपक सहित उसके साथी हेलमेट नहीं लगाए थे। इसी के कारण दीपक की मौत हो गई वहीं उसके साथी जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments