Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजनशो के दौरान हनी सिंह संग अज्ञात लोगों ने की बदसलूकी, रैपर...

शो के दौरान हनी सिंह संग अज्ञात लोगों ने की बदसलूकी, रैपर ने दर्ज करवाई एफआईआर

मशहूर रैपर हनी सिंह (Honey Singh) ने कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है. दिल्ली में एक स्टेज शो के दौरान कुछ लोगों ने हनी सिंह के साथ बदसलूकी और धक्का-मुक्की की, जिसकी वजह से बीच में ही उन्हें शो को बंद करना पड़ गया था.

नई दिल्ली: फेमस रैपर-सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) और उनके साथी कलाकारों के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई है. ये मामला दक्षिणी दिल्ली के साउथ एक्स इलाके का है. 26 मार्च को हनी सिंह का शो स्कॉल क्लब में था. हनी सिंह अपनी टीम के साथ एक शो कर रहे थे. इसी दौरान 5 से 6 लोगों ने हनी सिंह के साथ बदसलूकी की, जिसके बाद उन्होंने बीच में ही शो बंद कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस 

हनी सिंह (Honey Singh) ने इस मामले को लेकर दिल्ली के हौज़ खास थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस ने मारपीट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है. पुलिस क्लब में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर हमलावरों की तलाश कर रही है. 

जबरन स्टेज पर चढ़ गए लोग

 एफआईआर के अनुसार, हनी सिंह 26 और 27 मार्च की दरम्यानी रात को क्लब में परफॉर्म करने गए थे. तभी शो के दौरान कुछ लोग जबरन स्टेज पर चढ़ गए और कलाकारों के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. 

लोगों ने की धक्का-मुक्की और दी धमकी

एफआईआर के मुताबिक, 5 से 6 अज्ञात लोगों ने दुर्व्यवहार किया और शो को बाधित करने की कोशिश की. उन्होंने भीड़ के बीच बियर की बोतलें दिखाईं और कलाकारों को धक्का देने लगे. इसके बाद चेक शर्ट पहने हुए एक शख्स ने मेरा (हनी सिंह) हाथ पकड़ लिया और खींचने लगा. शुरुआत में मैं नजरअंदाज कर रहा था, लेकिन वो शख्स मुझे लगातार धमकी दे रहा था. मैंने ये भी देखा कि उसके पास हथियार भी था. वहीं, रेड शर्ट में दूसरा शख्स वीडियो बना रहा था और उसने कहा कि, ‘भगा दिया हनी सिंह को’

बीच में छोड़ना पड़ा प्रोग्राम

शिकायत में बताया गया कि हनी सिंह (Honey Singh) सहित सभी कलाकारों ने स्टेज खाली कर दिया. स्थिति को देखते हुए हनी सिंह को बीच में ही प्रोग्राम छोड़ना पड़ा. पुलिस ने जानबूझकर चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी देने और अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल इस मामले को लेकर हनी सिंह ने अपना कोई बयान जारी नहीं किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments