Wednesday, June 19, 2024
Homeन्यूज़शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें बढ़ी, किरीट सोमैया की पत्नी ने...

शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें बढ़ी, किरीट सोमैया की पत्नी ने दर्ज कराया 100 करोड़ का मानहानि केस।

भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा किरीट सोमैया ने शिवसेना के सांसद संजय राउत पर 100 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज कराया है। यह केस मुंबई हाईकोर्ट में सोमवार को दर्ज कराया गया।

मुंबई, एएनआइ। शिवसेना के सांसद संजय राउत की मुश्किलें बढ़ने वाली हैंं। भाजपा नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा किरीट सोमैया ने आज यानी सोमवार को मुंबई हाईकोर्ट में संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

इससे पहले, 9 मई को भाजपा नेता किरीट सोमैया की पत्नी प्रोफेसर डॉ. मेधा किरीट सोमैया ने शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ मुंबई के मुलुंड पूर्व के नवघर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि संजय राउत ने मीडिया में शिकायतकर्ता के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण और अनुचित बयान दिया है।

शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि आरोपी का इरादा बिना किसी सबूत के उसके चरित्र हनन में शामिल होने के प्रयास के साथ उसे आपराधिक रूप से डराना और धमकाना था। मेधा ने वरिष्ठ निरीक्षक से संजय राउत के खिलाफ आईपीसी की धारा 503, 506 और 509 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया था।

बता दें कि संजय राउत ने मेधा और उनके पति पर मीरा भायंदर नगर निगम के अधिकार क्षेत्र वाले इलाके में सार्वजनिक शौचालयों के निर्माण में सौ करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments