Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनशाहिद कपूर की इस सुपरहिट मूवी का बनेगा सीक्वल, प्रोड्यूसर्स ने खुद...

शाहिद कपूर की इस सुपरहिट मूवी का बनेगा सीक्वल, प्रोड्यूसर्स ने खुद किया कंफर्म।

Kabir Singh Sequal Confirmed: बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और मुराद खेतानी (Murad Khetani) इन दिनों फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं.

Kabir Singh Sequal Confirmed: बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और मुराद खेतानी (Murad Khetani) इन दिनों फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इस मूवी को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और शुक्रवार को ये 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. यह एक मल्टीस्टार फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने मुख्य भूमिका निभाई है. अब दोनों प्रोड्यूसर ने मिलकर शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है.

इस फिल्म का बनाएंगे सीक्वल 

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) दोनों प्रोड्यूसर की साथ में दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ने मिलकर साल 2019 में शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) को प्रोड्यूस किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. भूषण और मुराद ने कहा कि वह ‘कबीर सिंह’ को एक फ्रेंचाइजी में तब्दील करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

कबीर सिंहको लेकर कही ये बात

पिंकविला के साथ बातचीत में भूषण कुमार (Bhushan Kumar) से पूछा गया कि क्या वह अपनी किसी फिल्म को फ्रेंचाइजी बनाने का प्लान कर रहे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारी फिल्म कबीर सिंह फ्रेंचाइजी बन सकती है. उसके आइकॉनिक कैरेक्टर को अगले पार्ट में लिया जा सकता है’. भूषण की इस बात पर मुराद खेतानी सहमत नजर आते हैं. वह कहते हैं, ‘ये कैरेक्टर बहुत पॉपुलर है और उसके लिए हमें कोई स्टोरी सोचनी चाहिए’. इसके अलावा मुराद कहते हैं कि वह ‘आशिकी 3’ बनते हुए देखना चाहते हैं.

भूल भुलैयाका आएगा तीसरा पार्ट

दोनों प्रोड्यूसर ने ‘भूल भुलैया’ (Bhool Bhulaiyaa) के अगले पार्ट को लेकर भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ‘हम भूल भुलैया फ्रेंचाइजी को लेकर आगे लेकर जाएंगे. इसके लिए बहुत स्कोप है और हम सही वक्त पर इसे लेकर अनाउंसमेंट करेंगे’. मालूम हो कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म ने अभी तक लगभग 92 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments