Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनशादी के सवाल पर Kiara ने दिया करारा जवाब, Karan Johar भी...

शादी के सवाल पर Kiara ने दिया करारा जवाब, Karan Johar भी भड़के, देखें वीडियो।

Kiara Advani: अपनी अपकमिंग मूवी ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jug Jeeyo) के ट्रेलर लॉन्च पर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और फिल्म की बाकी स्टार कास्ट ने मीडिया से बात की. इस दौरान कियारा ने एक पत्रकार को उनकी शादी पर सवाल करने के लिए करारा जवाब दिया.

Kiara Advani MARRIAGE Plans: हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जग जियो’ (jug Jug Jeeyo) का ट्रेलर मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया गया. फिल्म की पूरी कास्ट यानी कियारा आडवाणी (Kiara Advani), वरुण धवन (Varun Dhawan), नीतू कपूर (Neetu Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और मनीष पॉल (Manish Paul) के साथ डायरेक्टर राज मेहता, करण जौहर (Karan Johar) और अपूर्व मेहता भी मौजूद थे. फिल्म की पूरी टीम को एथनिक वियर में स्पॉट किया गया, जिससे लोगों को परफेक्ट वेडिंग वाइब्स मिल रही थीं. ट्रेलर लॉन्च पर, एक पत्रकार ने कियारा से उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने इसपर अपने जवाब से सबका दिल जीत लिया.

जब पत्रकार ने पूछा कियारा से शादी को लेकर सवाल

जब एक पत्रकार ने ‘कबीर सिंह’ स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से उनकी शादी की प्लॉनिंग के बारे में पूछा, तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘शादी के बिना, मैं अच्छी तरह से सैटल हो सकती हूं, है ना? मैं वेल सेटेल्ड हूं, काम कर रही हूं. मैं कमा रही हूं और खुश हूं.’ आपको बता दें कि कियारा के रिएक्शन से पहले, करण जौहर ने पत्रकारो से सवाल किया. करण ने कहा, ‘आपने मुझसे मेरी शादी के बारे में नहीं पूछा? मैं अब 50 साल का हूं. क्या आपको नहीं लगता कि मैं शादी के लायक हूं? यहां तक ​​कि, मैं शादी भी कर सकता हूं. शादी कोई प्रतिभा नहीं, मजबूरी होती है.’

9 साल बाद नीतू कपूर दिखेंगी इस फिल्म में

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को साल 2013 में फिल्म ‘बेशर्म’ में देखा गया था जिसमें रणबीर कपूर और ऋषि कपूर भी उनके साथ लीड रोल में थे. अब लगभग 9 सालों के बाद नीतू कपूर फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ से फिल्मों में वापसी कर रही हैं. ट्रेलर लॉन्च पर अपने दिवंगत पति और एक्टर ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू कपूर काफी इमोशनल हो गईं थी. उन्होंने कहा, ‘मुझे यकीन है कि वो (ऋषि कपूर) बेहद खुश होंगे. यह फिल्म हमेशा खास रहने वाली है क्योंकि मैं इससे हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हूं.’ आपको बता दें कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा में बनने वाली फिल्म, ‘जुग जग जीयो’ 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments