Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजनशादी के बाद हॉट हुईं दिशा परमार, साड़ी-सिंदूर छोड़ मोनोकिनी में दिखाया...

शादी के बाद हॉट हुईं दिशा परमार, साड़ी-सिंदूर छोड़ मोनोकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार।

Disha Parmar Bold Look: दिशा परमार का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. शादी के बाद सूट-साड़ी वाले ट्रेडिशनल लुक्स के लिए मशहूर इस एक्ट्रेस ने इस बार मोनोकिनी में अपना बोल्ड अंदाज दिखा दिया है.

Disha Parmar Bold Look In Monokini: टेलीविजन एक्ट्रेस दिशा परमार यूं तो अपने ट्रेडिशनल लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड और बिंदास लुक फैंस के साथ शेयर किया है. दिशा परमार ने अपना लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर ड्रॉप किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में दिशा परमार पिंक कलर की मोनोकिनी में समंदर से बाहर आती दिखाई दे रही हैं. 

दिशा परमार का बोल्ड अंदाज

पिंक मोनोकिनी में हर कोई दिशा के इस लुक को बार बार देखना पसंद कर रहा है. दरअसल, दिशा कम ही मौके पर ऐसे बोल्ड अंदाज में दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस अक्सर पति राहुल वैद्य के साथ वेकेशन के दौरान अपना ऐसा दिलकश अंदाज फैंस को दिखाती हैं. 

राहुल वैद्य से रचाई शादी

बता दें कि दिशा इन दिनों शादी के बाद राहुल वैद्य के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं. हालांकि फैंस को उनके आने वाले प्रोजेक्स्ट काफी बेसब्री से इंतजार है. एक्टिंग के अलावा दिशा परमार अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर हैं मशहूर

वह किसी न किसी जरिए अपने फैंस को अपडेट कर ही देती हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, शायद यही कारण है कि उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. उनके फैंस भी लेटेस्ट पोस्ट का ब्रेसबी से इंतजार करते हैं. 

पर्सनल लाइफ को लेकर छाई रहती हैं

दिशा परमार सोशल मीडिया के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई रहती हैं. दिशा और राहुल की जोड़ी फैंस को खूब पसंद है ऐसे में इस स्टार कपल की तमाम तस्वीरें और वीडियो भी इंटरनेट पर फैंस के बीच टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments