Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनविक्की ने सीक्रेटली किया कैटरीना को डेट, कई बार दिया हिंट, लोग...

विक्की ने सीक्रेटली किया कैटरीना को डेट, कई बार दिया हिंट, लोग फिर भी रहे अनजान।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: पिछले साल यानी 2021 दिसंबर में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंधे. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. हालांकि, सब हैरान थे कि आखिर कैसे दोनों ने अपने रिश्ते को सबसे छिपा कर रखा था. 

Vicky Kaushal secretly dated Katrina Kaif: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी पिछले साल के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक थी. हर कोई दोनों की शादी की खबर से हैरान था. जहां एक तरफ फैंस दोनों की शादी के लिए एक्साइटेड थे तो वहीं, दूसरी तरफ हर कोई ये जानना चाहता था कि कैसे दोनों ने शादी के दिन तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा. हालांकि, विक्की और कैटरीना दोनों ने ही कई बार अपने रिश्ते को लेकर हिंट्स दिए लेकिन उनपर किसी का ध्यान नहीं गया. दरअसल, ये सब साल 2018 में शुरू हुआ जब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी. 

करण जौहर के शो में कैटरीना ने दिया था विक्की को लेकर हिंट

साल 2018 में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में जब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से पूछा गया कि वो अब किसके साथ काम करना चाहेंगी, तो उन्होंने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम लिया और कहा, ‘हम एक साथ अच्छे दिखेंगे’. वहीं, जब विक्की कौशल शो में पहुंचे तो करण ने विक्की से कैटरीना के बयान पर उनका रिएक्शन जानना चाहा तो एक्टर ने पूछा, ‘सच में?’ ये कहकर वो सोफे पर गिर पड़े. 

2020 होली बैश में निक और प्रियंका के साथ कैटरीना-विक्की

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) साल 2020 में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की होली पार्टी में भी शामिल हुए थे. दोनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के साथ होली खेलते हुए भी नजर आए थे. निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर होली के जश्न की तस्वीरें शेयर की थी. प्रियंका और कैटरीना के साथ निक की होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. हालांकि, शेयर किए गए वीडियो में विक्की भी कुछ पल के लिए दिखाई दिए थे.

कैटरीना की तस्वीर में भी दिखी थी विक्की की झलक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) ने पिछले साल अलीबाग में एक साथ न्यू ईयर मनाया था. दोनों ने फैंस को न्यू ईयर विश करने के लिए अपने-अपने भाई-बहनों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थीं. वहीं, कैटरीना ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें फैंस को लगा कि एक्ट्रेस के पीछे मिरर में दिखाई देने वाले और कोई नहीं बल्कि विक्की कौशल थे. हालांकि, कैटरीना ने जल्द ही इस फोटो को डिलीट कर दिया था. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments