Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजनरणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर ने आलीशान अंदाज में की...

रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर ने आलीशान अंदाज में की शादी, दस साल पुराने रिश्ते को दिया नाम।

Karan Grover Wedding: टीवी एक्टर करण ग्रोवर (Karan V Grover) ने हाल ही में शादी कर ली. उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के संग सात फेरे ले लिए और अब कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Karan Grover Wedding: मनोरंजन जगत में इन दिनों शादी का माहौल है. एक के बाद एक करके कई सितारे सात फेरे ले रहे हैं. हाल ही में एक और एक्टर ने शादी कर ली है. जी हां, टीवी एक्टर करण ग्रोवर (Karan V Grover) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के संग शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस नए-नवेले जोड़े की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है और इस तस्वीर पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं.

करण ग्रोवर की शादी

जाने-माने टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल से शादी करली है. दस सालों से से एक-दूसरे को डेट करने के बाद करण और पॉपी शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी का इंतजार फैंस को बेसब्री से था और अब उन्होंने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तो की मौजूदगी में साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं. दोनों की ये शादी हिमाचल प्रदेश में हुई है.

शादी की तस्वीर आई सामने

सोशल मीडिया पर करण व ग्रोवर (Karan V Grover) ने अपनी शादी की तस्वीर भी शेयर की है. कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि शोर-शराबे से बचने के लिए इन दोनों ने एक इंटिमेट सेरेमनी के दौरान शादी की. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह एक दम रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं. सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लेकर करण काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी पॉपी जब्बल भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन दोनों का वेडिंग आउटफिट एक जैसा है. 

करण वी ग्रोवर की लव स्टोरी

करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) और पॉपी जब्बल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात पार्किंग में हुई थी, जहां वे अपनी कार पार्क कर रहे थे. इसके बाद दोनों एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया. इसके बाद दोनों के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हुआ. फिर धीरे-धीरे दोनों करीब आए और एक-दूजे के साथी बन गए. दोनों ने अपने रिश्ते को भरपूर समय दिया और अब रिलेशनशिप के 10 साल बाद दोनों एक-दूजे को अपना हमसफर बनाने जा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments