Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनयूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक छाया सपना का ये गाना, ‘तेरी...

यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक छाया सपना का ये गाना, ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ को भी पछाड़ा।

Sapna Choudhary Pani Chhalke Song: सपना चौधरी के हर गाने ने अब तक धमाल ही मचाया लेकिन इस बार रिलीज हुआ सपना का ये गाना ऐसा लोगों के दिलों दिमाग पर छाया कि इसने हर शोर मचा दिया है. ये गाना हर किसी को खूब पसंद आ रहा है. 
 

Sapna Choudhary New Song:  सपना चौधरी पिछले 14 सालों से इंडस्ट्री में हैं और इन सालों में उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट हरियाणवी गाना दिया है. ‘तेरी आंख्या का यो काजल’, ‘गजबन’, ‘तू चीज लाजवाब’….ऐसे ना जाने कितने हिट गाने हैं जो हरियाणवी ना जानने वाले लोगों को भी थिरकने पर मजबूर कर देते हैं और इस साल तो उन्होंने कमाल ही कर दिया. उनका इस साल रिलीज हुआ एक गाना इस कदर लोगों को भाया कि वो इस साल का ना सिर्फ सुपरहिट गाना बना बल्कि उस गाने की खुमारी लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रही हैं. ये गाना है – सपना चौधरी का पानी छलकै (Sapna Choudhary Pani Chhalke Song).

सपना के इस गाने ने मचाया है धमाल 

क्या यूट्यूब और क्या सोशल मीडिया …सपना का चाहे कोई भी गाना रिलीज हो धूम मचनी तय है लेकिन कुछ गाने ऐसे होते हैं जो रिकॉर्ड बना जाते हैं और सपना का पानी छलकै गाना (Pani Chhalke Song) रिकॉर्ड बनाने की ओर बढ़ रहा है. इस गाने को रिलीज हुए तीन महीने हुए हैं और ये अब तक लगभग साढ़े 3 करोड़ से ज्यादा बाद देखा जा चुका है. ना सिर्फ देखा बल्कि इस गाने को लेकर दीवानगी ये है कि सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर रील्स बनाने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा. 

तेरी आंख्या का यो काजलको पछाड़ेगा पानी छलकै’ 

खास बात ये है कि सपना चौधरी का पानी छलकै गाना अब उनके सबसे जबरदस्त हिट गाने तेरी आंख्या का यो काजल को भी पछाड़ सकता है. पिछले 4 सालों में सपना के तेरी आंख्या का यो काजल गाने को 30 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. जबकि 3 करोड़ व्यूज़ तो पानी छलकै पिछले 3 महीनों में ही हासिल कर चुका है. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि ये गाना सपना के दूसरे गानों का रिकॉर्ड भी तोड़ डाले. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments