Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजनमां की कार्बन कॉपी हैं आलिया भट्ट, सोनी राजदान की पुरानी फोटो...

मां की कार्बन कॉपी हैं आलिया भट्ट, सोनी राजदान की पुरानी फोटो देख खा जाएंगे धोखा।

Soni Razdan की पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसे देखने के बाद लोगों को आलिया भट्ट की याद आ गई. खास बात है कि सोनी राजदान को ये तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि उनकी खास दोस्त ने भेजी है.

Soni Razdan Throwback Photo: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) की बॉलीवुड में कई दोस्त हैं. इन दोस्तों में नीना गुप्ता के अलावा मशहूर एक्ट्रेस दीप्ति नवल का नाम भी शामिल है. इस बीच दीप्ति नवल ने सोनी राजदान को उनकी पुरानी तस्वीर भेजी जिसमें सोनी राजदान को एक झलक देखने के बाद आप भी कहेंगे कि आलिया भट्ट इन्हीं की तरह हूबहू दिखती हैं.

सोनी राजदान ने शेयर की फोटो

इस तस्वीर को सोनी राजदान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए सोनी राजदान ने कैप्शन में ऐसी बात कह दी कि उनकी तस्वीर और कैप्शन दोनों ही लोगों का ध्यान खींच रहे हैं.

लिखा ये कैप्शन

तस्वीर शेयर कर सोनी राजदान ने कैप्शन में लिखा- ‘यूथ के दिनों का कोई विकल्प नहीं है. दीप्ति नवल (Deepti Naval) बहुत शुक्रिया मुझे इन बेहतरीन पुरानों दिनों की तस्वीर भेजने के लिए.’ इसके साथ ही सोनी राजदान ने दिल वाला इमोजी बनाया.

फैंस को याद आईं आलिया

सोनी राजदान की इस ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीर को देखकर फैंस को आलिया भट्ट की याद आ गई. कई लोग इस तस्वीर को देखकर कमेंट कर रहे हैं कि आलिया भट्ट आपकी ही टू कॉपी है. एक यूजर ने कमेंट किया- ‘आलिया आपकी तरह की दिखती है.’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘आलिया भट्ट की पुरानी तस्वीर.’

मालदीव से शेयर किया था वीडियो

इससे पहले सोनी राजदान ने मालदीव से वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में सोनी राजदान मालदीव का नजारा दिखाती नजर आईं और अपनी दोस्त के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए भी दिखीं.

शादी से पहले खींची थी ऐसी फोटो

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अपनी सेल्फी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के कुछ देर पहले खींची थी. सोनी राजदान ने इस सेल्फी को कुछ दिन पहले आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया था. सेल्फी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘शादी के कुछ देर पहले.’ इस तस्वीर में सोनी शादी में शामिल होने के लिए तैयार नजर आईं. इस तस्वीर के पीछे का बैकग्राउंड देखकर ऐसा लगा कि ये तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने घर पर ही खींची थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments