Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनमशहूर कोरियोग्राफर की पत्नी ने ऐसा लिया बेइज्जती का बदला, पति की...

मशहूर कोरियोग्राफर की पत्नी ने ऐसा लिया बेइज्जती का बदला, पति की निकल गई चीख।

Punit Pathak Video: बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी पत्नी उनसे दर्दभरा बदला लेती नजर आ रही हैं.

Punit Pathak Video: मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहत हैं. पुनीत आए दिन अपनी पत्नी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी पत्नी ने उनसे काफी दर्दभरा बदला लिया है. 

पुनीत का वीडियो

पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पुनीत की पत्नी उनसे बदला लेने के लिए आती है, पहले तो वो उनके मुंह पर पानी छिड़कती हैं और फिर जब पुनीत कंफर्टेबल हो जाते हैं तो वो उनके पैर पर वैक्स स्ट्रिप चिपका देती हैं. यही नहीं पुनीत की पत्नी निधि वो वैक्स स्ट्रिप निकाल भी देती हैं और उतने हिस्से के बाल पुनीत के वैक्स हो जाते हैं.

पुनीत निधि की शादी

बात करें पुनीत और निधि (Punit And Nidhi) की लव स्टोरी के बारे में तो, दोनों लोग पहली बार ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर मिले थे. यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. दोनों ने साल 2020 अगस्त में सगाई की थी. पुनीत ने बताया था कि लॉकडाउन ने दोनों को सोचने समझने का पूरा समय दिया इसके बाद 11 दिसंबर 2020 में दोनों ने सात फेरे ले लिए. 

पुनीत पाठक का करियर

पुनीत (Punit Pathak Career) के करियर की बात करें, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर डांस बेस्ड रियलिटी शो डीआईडी से की. वह डीआईडी सीजन 2 के सेकंड रनरअप रह चुके हैं. उसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और डांस बेस्ड रियलिटी शोज में बतौर कोरियोग्राफर काम किया. यही नहीं, पुनीत ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) के विनर भी रह चुके हैं.

पुनीत की फिल्में

डांसिंग के अलावा पुनीत (Punit Pathak Movie) अभिनय में भी दिलचस्पी रखते हैं. वह  रेमो निर्देशित फिल्म ,’एबीसीडी’,’एबीसीडी 2′ में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा नजर आए थे. फिल्म की कहानी डांस की पृष्ठभूमि पर आधारित थी. यह फिल्म की साल की बेस्ट फिल्मों की फेहरिस्त में भी शामिल है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments