Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनमलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट लूक्स : दो डोरियों पर टिकी ब्रालेट पहन एयरपोर्ट...

मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट लूक्स : दो डोरियों पर टिकी ब्रालेट पहन एयरपोर्ट पहुंचीं मलाइका, पलट-पलट कर देखते रहे लोग..

Malaika Arora Latest Airport Looks: मलाइका अरोड़ा इस बार एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं जहां उनका ग्लैमरस अंदाज देख हर मुसाफिर सिर्फ उन्हें ही पलट-पलट कर देखने को मजबूर हो गया. 

Malaikar Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक्सीडेंट के बाद एक बार फिर से एक्टिव हो गई हैं. सोशल मीडिया पर ही नहीं अब वो घर से बाहर भी निकलने लगी हैं और उनका खूबसूरत अंदाज हो रहा है कैमरो में कैद. इस बार मलाइका मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई जहां उनका स्टाइल एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है. 

मल्ला ने पहनी व्हाइट ब्रालेट और प्लाजो स्टाइल पैंट

मलाइका अरोड़ा कितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं ये तो हम सब जानते ही हैं. वहीं एयरपोर्ट पर एक बार फिर उनके शानदार वॉर्डरोब कलेक्शन की झलक दिख गई. मलाइका मुंबई एयरपोर्ट पर व्हाइट ब्रालेट में नजर आई जो महज दो पतली-पतली डोरियों पर टिका था तो वहीं इस ब्रालेट के साथ मलाइका ने प्लाजो स्टाइल पैंट कैरी की थी. इस बोल्ड आउटफिट में पूरे कॉन्फिडेंट के साथ मलाइका एयरपोर्ट पर दिखीं. मलाइका ने हाथ में टोपी भी पकड़ी हुई थी तो वहीं गोरे-गोरे मुखड़े पर काला-काला चश्मा उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा था. 

वहीं एयरपोर्ट पर जब ये हसीना इतने ग्लैमरस अंदाज में पहुंचीं तो वहां मौजूद मुसाफिर उन्हें पलट-पलट कर देखते रहे और उनकी एक-एक अदा का करते रहे दीदार. वैसे मलाइका अरोड़ा अच्छे से जानती हैं कि लाइमलाइट में कैसे बने रहना है. तभी तो ये हसीना सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं. 

जल्द शादी करेंगीं मलाइका

वहीं इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर खबरें ज्यादा चर्चा में है. हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने अर्जुन संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. उन्होंने माना कि वो अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और इसके भविष्य को लेकर काफी बातें भी करते हैं. ऐस में वो शादी को लेकर भी काफी गंभीर है. माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ये मलाइका की दूसरी शादी होगी.  

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments