Sunday, June 16, 2024
Homeललितपुरमंत्री के सामने जनप्रतिनिधियों ने गिनाई जर्जर सड़कें, मरम्मत कराए जाने की...

मंत्री के सामने जनप्रतिनिधियों ने गिनाई जर्जर सड़कें, मरम्मत कराए जाने की मांग की।

ललितपुर। कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद को जनप्रतिनिधियों ने जर्जर सड़कों के बारे में बताया। सभी ने कहा कि सड़कों पर गड्ढों से लोगों को परेशानी हो रही है। सड़क हादसे बढ़ रहे हैं।


जिला पंचायत सदस्य अमर विश्वकर्मा ने ज्ञापन देकर बताया कि जाखलौन क्षेत्र में सड़कों की स्थिति खराब हो गई है। बिरधा से रमपुरा मार्ग, कुमरौला से बारौद, बिजलौन से जाखलौन संपर्क मार्ग, देवगढ़ पिपरिया वंशा तिराहा से नयागांव, पाली से ऐरावनी मार्ग, जाखलौन बिरधा मार्ग, पाली उत्तमधाना मार्ग, पानी से घुटारी आदि मार्ग खस्ताहाल हैं। इससे वाहनों की निकासी में अधिक समस्या हो रही है। सभी सड़कों का निर्माण कराया जाए। वहीं जिला योजना समिति के सदस्य व नाराहट क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य मनोज कुशवाहा ने बताया कि तहसील महरौनी से मुख्यालय को जोड़ने वाली सड़कों की हालत अधिक खराब हैं। हाईवे से महरौनी व नाराहट-जामनी मार्ग जर्जर है। इन मार्गों पर 30 किमी का सफर तय करने में दो से ढाई घंटे का समय लग रहा है। बिरधा क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य ने ग्रामीण क्षेत्र की सड़क की मरम्मत कराए जाने की मांग की। उन्होंने बताया कि हाईवे से पंचमुखी हनुमान मंदिर होकर पनारी चुंगी तक पुल व सड़क, गोविंद सागर बांध से शनिचर चौराहा तक सड़क, बिरधा हाईवे से कस्बा के संपर्क मार्ग, सजनाम तिराहा से नीमखेरा संपर्क मार्ग का निर्माण कराया जाए। संवाद


सभासद ने की शहर की सड़कों की दशा सुधारने की मांग
नगर पालिका के वार्ड नंबर 26 के सभासद अनुराग जैन शैलू ने मंत्री को ज्ञापन देकर बताया कि शहर की मुख्य सड़क की हालत खराब है। घंटाघर से नदीपुरा होकर नेहरु महाविद्यालय से हाइवे तक सड़क में गड्ढे हैं। सभासद ने सड़क का निर्माण कराने की मांग की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments