Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजन'भूल भुलैया' के हिट होते ही बढ़े कार्तिक आर्यन के भाव, डबल...

‘भूल भुलैया’ के हिट होते ही बढ़े कार्तिक आर्यन के भाव, डबल कर दी अपनी फीस।

Kartik Aaryan Fees: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम काफी छाया हुआ है. एक्टर की हालिया रिलीज हुई फिल्म ने और उनकी प्रसिद्धि में चार-चांद लगा दिए हैं. 

Kartik Aaryan Fees: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म  ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड्स को लगातार तोड़ रही है. लेकिन इस फिल्म की कमाई को देखते हुए अब लगता है कि कार्तिक आर्यन के भी भाव बढ़ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक ने अपनी फीस में अच्छी-खास बढ़ोतरी कर ली है.

कार्तिक की बढ़ी डिमांड

‘भूल-भुलैया 2’ जब से रिलीज हुई है, ट्रेड एक्सपर्ट को लगने लगा है कि अब बॉलीवुड धीरे-धीरे पटरी पर आने लगा है. बात अगर एक्टर के फिल्म की करें तो ‘भूल भुलैया 2’ अब सुपरहिट या ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर है. दूसरी तरफ खबर सामने आ रही है कि कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस बढ़ा दी है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों मेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं. उनकी फिल्में कम बजट में अच्छा बिजनेस दे जाती हैं.

कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई अपने फीस

‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की सिनेमाघरों में उनकी पिछली पांच रिलीज में से चौथी क्लीन हिट है. एक के बाद एक हिट देने के बाद कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है. अब तक कार्तिक प्रति फिल्म के लिए 15-20 करोड़ चार्ज कर रहे थे. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक कार्तिक आर्यन अब एक फिल्म के लिए 35-40 करोड़ फीस लेंगे. 

कार्तिक की फिल्में

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘भूल भुलैया 2’ के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में कार्तिक के साथ लीड रोल कृति सेनन नजर आएंगी. यह फिल्म तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु की रीमेक है और इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा मनीषा कोइराला और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं. कार्तिक आर्यन को आखिरी बार फिल्म ‘धमाका’ में देखा गया था. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और फैंस को यह फिल्म काफी पसंद आई थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments