Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजनभारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच पर मंडराया रद्द होने का खतरा! सामने आई ये...

भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच पर मंडराया रद्द होने का खतरा! सामने आई ये बड़ी जानकारी।

BCCI ECB On Edgbaston Test: बीसीसीआई और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच पर बड़ा फैसला लिया है. रोहित के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऐसा हुआ है. 

BCCI ECB On Edgbaston Test: भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले इकलौते टेस्ट मैच पर कोरोना का साया मंडरा रहा है. टीम इंडिया के कप्तान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीसीसीआई (BCCI) और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने एक बड़ा फैसला लिया है. 

BCCI-ECB ने लिया बड़ा फैसला

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कोरोना की चपेट में आने के बाद दोनों टीमों के क्रिकेट बोर्ड एक्शन में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से अब पूरी भारतीय टीम का कोरोना टेस्ट होगा. BCCI के एक अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट से कहा है कि रविवार और सोमवार की सुबह पूरी भारतीय टीम का कोरोना टेस्ट होगा. 

टीम मीटिंग में हुए थे शामिल 

रोहित शर्मा फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और मेडिकल टीम की देखरेख में है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम मीटिंग में राहुल द्रविड़ और जसप्रीत बुमराह के काफी करीब खड़े हुए  दिखाई दिए थे. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में भी टीम का हिस्सा थे. 

टेस्ट मैच पर मंडराया खतरा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इस बड़े टेस्ट मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खेलने पर अब सस्पेंस बना हुआ है. रोहित के अलावा ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) भी टीम का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में बतौर ओपनर शुभमन गिल के साथ कौन पारी की शुरुआत करेगा ये भी टीम के सामने एक बड़ी दिक्कत है. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments