Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनभाई की मदद से कपाड़िया बिजनेस हथियाएगी अनुपमा की जेठानी, अनुज का...

भाई की मदद से कपाड़िया बिजनेस हथियाएगी अनुपमा की जेठानी, अनुज का करेगी ब्रेनवॉश।

Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अनुपमा की जेठानी की एंट्री हो चुकी है जो किसी भी हाल में कपाड़िया एंपायर पर अपना कब्जा जमाना चाहती है. वो इस बिजनेस को हथियाने में अपने भाई का सहारा लेगी.

Anupama Spoiler Alert: ‘अनुपमा’ में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा का रोमांस देखकर बरखा उन्हें डिस्टर्ब करेगी. वो पूछेगी कि नाश्ते में क्या बन रहा है और थेपला सुनकर वो मुंह बिचकाने लगेगी. लेकिन अनुपमा कहेगी कि उसने बरखा के लिए पैन केक्स बनाए हैं. शाह परिवार में सब लौटकर आ जाते हैं. दूसरी तरफ अनुपमा बरखा की बेटी और भाई का अच्छे से स्वागत करती है.

अनुपमा करेगी बच्चों का स्वागत

सारा और अधिक अनुपमा से मिलकर काफी खुश होंगे और सारा तो यह तक कह देगी कि अनुज के पीछे तो कई लड़कियां पड़ी हुई थी. इस पर बरखा कह देगी कि अनुज के पास इतनी अच्छी लड़कियों के प्रपोजल थे और अनुपमा खुद को लकी महसूस करे कि तलाक और तीन बच्चों के बावजूद उसे इतना हैंडसम पति मिला. अनुज बात संभालते हुए अनुपमा की तारीफ करता है और खुद को लकी बताता है. 

बरखा करेगी पार्टी प्लान

बरखा सबकी बात काटते हुए कहती है कि उसने फाइव स्टार होटल में बड़ी सी पार्टी प्लान की है, जिसमें यह बताया जाएगा कि अनुज कपाड़िया बिजनेस संभालने वापस आ गया है. लेकिन अनुज इस पार्टी के लिए मना कर देगा कि क्योंकि उसे अनुपमा के साथ पगफेरे के लिए शाह हाउस जाना है. बरखा कहेगी कि यह रस्म क्या पार्टी से ज्यादा जरूरी है, इस पर अनुज हां कहेगा. अनुज कहेगा कि पार्टी किसी और दिन करेंगे.

बरखा के पैरो तले खिसकेगी जमीन

अनुज बताएगा कि बिजनेस और घर की मालकिन अब अनुपमा है और यह जानकर बरखा के पैरों-तले जमीन खिसक जाएगी. वनराज शाह हाउस की नेम प्लेट में बा का नाम लगाएगा, जिसे देखकर बा इमोशनल हो जाएगी. बरखा अब अपने भाई अधिक का इस्तेमाल करेगी ताकि वो कपाड़िया एंपायर को हथिया सके.  बरखा अपनी बेटी और भाई के हिस्से के लिए परेशान हो जाएगी.

बिजनेस लेने से मना करेगी अनुपमा

अनुपमा कहेगी कि उसे अनुज का बिजनेस नहीं चाहिए. उसने अपनी मेहनत से अपना नाम कमाया है और आगे भी कमाना चाहती है. किसी और के भरोसे रहकर वो खुद को आगे नहीं बढ़ाएगी. अनुपमा कहेगी उसे सिर्फ मिसेज कपाड़िया नहीं बनना है, उसे अपनी पहचान नहीं खोनी है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा के बच्चे आएंगे अनुपमा को लेने के लिए. बरखा अनुज से कहेगी कि उसे प्रॉपर्टी में किसी और को भी इनवॉल्व करना चाहिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments