Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनबॉलीवुड डेब्यू को लेकर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, दिया जवाब ऐसा;...

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, दिया जवाब ऐसा; हो रही चर्चा…

Shehnaaz Gill  इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं एक्ट्रेस ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चुप्पी तोड़ दी है. एक्ट्रेस का ये बयान सुर्खियां बटोर रहा है.

Shehnaaz Gill Bollywood Debut: बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म से जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में जब एक्ट्रेस से डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह दी जिससे इन खबरों को और हवा मिल गई है.

इस फिल्म से डेब्यू करने की खबरें तेज

लंबे वक्त से ऐसी खबरें आ रही हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज इसमें सलमान खान के जीजा और एक्टर आयुष शर्मा संग रोमांस करती दिखेंगी. 

शहनाज ने तोड़ी चुप्पी

Spotboye में छपी खबर के मुताबिक शहनाज गिल से हाल ही में बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया गया. एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब देते हुए ऐसे रिएक्ट किया कि फिर से इन खबरों को हवा मिल गई. जब शहनाज से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने कुछ ना कहते हुए सिर्फ चुप रही और हंसने लगीं. एक्ट्रेस के इस रिएक्शन से कहीं ना कहीं इन खबरों को जोर मिला है.

इससे पहले शहनाज गिल दिलजीत दोसांझ संग पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में शहनाज की खूब तारीफ हुई थी. खास बात है कि ये फिल्म सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद रिलीज हुई थी. इसी वजह से फिल्म का प्रमोशन करते वक्त शहनाज कई बार इमोशनल होते हुए भी उस वक्त दिखी थीं.

ईद पार्टी की हुई काफी चर्चा

शहनाज गिल हाल में ही सलमान खान की बहन अर्पिता खान द्वारा आयोजित ईद पार्टी में पहुंची थीं. एक्ट्रेस इस पार्टी में काले रंग का सूट पहनकर पहुंची थीं. जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थीं. एक्ट्रेस का इस पार्टी का वीडियो इस वजह से भी चर्चा में रहा था क्योंकि पार्टी के बाद शहनाज को सलमान खान खुद कार तक छोड़ने आए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments