Sunday, June 16, 2024
HomeSportबॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स की लाइफ भी फीकी है Ram Charan की...

बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स की लाइफ भी फीकी है Ram Charan की लग्जरी लाइफ के सामने।

Ram Charan Lifestyle: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) की न सिर्फ साउथ में बल्कि बॉलीवुड में भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. वो हर फिल्म के लिए मेकर्स से मोटी रकम लेते हैं और शान से अपनी लाइफ जीते हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के लिए भी एक्टर ने खूब वाहवाही लूटी है. 

Ram Charan Net worth: साउथ इंडिया के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan)  किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम कर अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवाया है. आपको बता दें कि राम चरण (Ram Charan) बहुत ही लग्जरी (luxurious) लाइफ जीते है. पर क्या आप जानते हैं कि राम चरण (Ram Charan) हैदराबाद के सबसे अमीर परिवार से आते हैं. इसके अलावा उनके पास खुद की एयरलाइन्स भी है?

इतने महंगे घर में रहते हैं राम चरण

राम चरण फेमस तेलगु एक्टर चिरंजीवी के बेटे हैं. ये हैदराबाद के शानदार बंगले में रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,जिसकी कीमत 38 करोड़ रुपये के करीब है. ये बंगला  हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में है. बंगले की खूबसूरती और एरिया को देख कर उसकी कीमत का अंदाज लगाया जा सकता है. इसके अलावा उनके पास मुंबई में भी एक आलीशान फ्लैट है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम चरण की टोटल नेट वर्थ लगभग 1300 करोड़ रुपय है. राम चरण एक Rolls Royce Phantom के मालिक हैं, जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपय हैं. इसके अलावा एक्टर के पास ब्रिटिश स्पोर्ट्स कार है जो उन्हें गिफ्ट मे मिली थी. इसकी कार की कीमत करीब 3 करोड़ रुपय हैं. राम चरण के पास Range Rover बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, मर्सिडीज बेंज एस क्लास और औटोग्राफी जैसी लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन है. 

प्रोडक्शन  हाउस के मालिक हैं राम चरण

राम चरण सिंह एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक हैं. आपको बता दें कि उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है. इसके अलावा वो हैदराबाद के पोलो राइडिंग क्लब के मालिक भी हैं. राम चरण सिंह की गिनती इंडिया के सबसे महंगे एक्टर्स में की जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने फिल्म RRR के लिए 45 करोड़ फीस ली है. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments