Wednesday, June 19, 2024
HomeUncategorizedबेहद कम उम्र में इस एक्टर ने तोड़ा दम।

बेहद कम उम्र में इस एक्टर ने तोड़ा दम।

Kishor Das का महज 30 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे. एक्टर की मौत की खबर के बाद हर कोई सदमे में है.

Actor Died: सिनेमाजगत के लिए बेहद दुखद खबर है. महज 30 साल की उम्र में एक जाने माने अभिनेता का निधन हो गया है. इस एक्टर का नाम किशोर दास है. किशोर लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे लेकिन शनिवार को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. असमिया एक्टर किशोर दास (Kishor Das) का कैंसर के चौथे स्टेज का इलाज चेन्नई में चल रहा था. कुछ वक्त तक उनका इलाज गुवाहाटी में भी हुआ. एक्टर ने अस्पताल से एक तस्वीर बीते महीने शेयर की थी जिसमें वो अस्पताल के बेड पर नजर आए थे.

कैंसर के अलावा हो गया था कोविड
खबरों की मानें तो किशोर दास (Kishor Das) ना केवल कैंसर से पीड़ित थे बल्कि उन्हें कोविड भी हो गया था. इसी वजह से उनकी सेहत संबंधी समस्याएं और भी ज्यादा बढ़ गई थी. एक्टर के निधन की खबर जैसे ही आई तो हर कोई एक्टर को नम आंखों से श्रद्धांजलि देने लगा. यहां तक कि फैंस लगातार अपने लोकप्रिय अभिनेता की मौत पर सोशल मीडिया पर दुख व्यक्ति कर रहे हैं.

शेयर की थी अस्पताल से फोटो
बीते महीने किशोर दास (Kishor Das) ने अस्पताल से एक फोटो शेयर की थी. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘जो आपको नहीं मारता वो केवल आपको मजबूत बनाता है. ये कीमोथेरेपी का चौथा चरण है. आपको लगता है कि ये आसानी से हो जाता है लेकिन ऐसा नहीं है. मुझे थकान, जी मिचलाना, चक्कर आना, कमजोरी, उल्टी जैसे कई साइड इफेक्ट्स हो रहे हैं. मैं डॉक्टर से पूछे बिना दूसरी दवा भी नहीं ले सकता. ठीक होने की उम्मीद करता हूं. साथ ही ये भी उम्मीद कर रहा हूं कि इलाज के पूरा होने के बाद ट्यूमर काफी कम हो गया होगा. मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें.’ आपको बता दें, किशोर दास ने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया है. इसके अलावा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘डांस इंडिया डांस’ में भी शामिल हुए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments