Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजनबेटे के साथ इतने बोल्ड लुक में दिखीं Malaika Arora, लोगों ने...

बेटे के साथ इतने बोल्ड लुक में दिखीं Malaika Arora, लोगों ने पूछा-‘पैंट भूल गई क्या’।

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं. हैरानी की बता यह है कि वो उन्होंने अपने बेटे के साथ इतना ज्यादा बोल्ड लुक अपनाया हुआ है कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. 

Malaika Arora Video: बॉलीवुड की हसीन अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन खबरों में बनी ही रहती हैं. एक बार फिर वो चर्चा का विषय बन गई हैं क्योंकि वो हाल ही में अपने बेटे के साथ ऐसे कपड़ों में स्पॉट हुईं कि लोग उन्हें ट्रोल ही करने लगे. मलाइका अक्सर ट्रेंडी बनने के चक्कर में अपने फैशन सेंस के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. लेकिन लगता है उनका ये एक्सपेरिमेंट उन्हीं पर भारी पड़ गया.

बिना पैंट पहुचीं मलाइका

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका कैजुल लुक में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अमृता अरोड़ा ने व्हाइट कलर की कोट-पैंट पहना हुआ था और अपने फॉर्मल लुक को कैजुअल टच देते हुए व्हाइट स्नीकर पहना और ब्लैक शेड्स के अपना लुक कम्पलीट किया. जबकि मलाइका के बेटे अरहान ब्लैक टी-शर्ट और ग्रीन जॉगर्स में दिखे. लेकिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Viral Video) ने इस दौरान ब्लू व्हाइट कलर की ओवरसाइज्ड स्ट्रिप्ड शर्ट पहन रखी थी. 

लोगों ने किया ट्रोल

मलाइका का ये वीडियो सामने आते ही लोग उनकी पैंट के बारे में पूछने लगे.  एक यूजर ने लिखा, ‘पैंट भूल गई क्या’. दूसरे ने लिखा, ‘ये लोग सिर्फ शर्ट पहन के निकल जाते हैं कहीं भी’. वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘इसको कोई पैंट पहना दो रे बाबा’. आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा आए दिन ट्रोल होती रहती हैं. लेकिन उन पर इन ट्रोल्स का कोई असर नहीं होता. वो बिंदास होकर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं. 

करण की पार्टी में भी हुई थीं ट्रोल

इससे पहले, मलाइका अरोड़ा उनके फ्रेंड और बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में अपने आउटफिट की वजह से ट्रोल हुई थीं. उन्होंने पिंक कलर के ब्रालेट के साथ ग्रीन को-ऑर्ड सेट पहना था. अपने लुक को मलाइका ने स्टेटमेंट नेकलेस, रेड हील्स और एक पर्स के साथ स्टाइल किया था. इतने ज्यादा बोल्ड लुक की वजह से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया.  कुछ लोगों को जहां उनका लुक पसंद आया था, तो वहीं कईयों ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनके ड्रेसिंग सेंस को बकवास बताया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments