Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजनबड़े-बड़े बेशकीमती हीरों के गहने पहन दुल्हनिया बनीं ये कपूर गर्ल, तलाक...

बड़े-बड़े बेशकीमती हीरों के गहने पहन दुल्हनिया बनीं ये कपूर गर्ल, तलाक के 10 साल बाद बॉयफ्रेंड से रचाई दूसरी शादी।

Kanika Kapoor Wddding: सिंगर कनिका कपूर ने तलाक के 10 सालों बाद दूसरी शादी रचाई है. कनिका बड़े-बड़े हीरों के गहने पहनकर दुल्हनिया बनीं. अब राजकुमारी जैसी दिख रही इस स्टार की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

Kanika Kapoor Gautam Hathiramani Wedding Inside Video: मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गई हैं. पिछले कुछ दिनों से कनिका कपूर की शादी खूब चर्चाओं में रही. अब कनिका और गौतम की शादी की सबसे पहली तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं जो कि जमकर वायरल भी हो रही हैं. इन तस्वीरों में कनिका कपूर की खूबसूरत से किसी की भी नजरें हटने का नाम नहीं ले रही हैं.

कनिका कपूर का रॉयल ब्राइडल लुक

शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही सबसे ज्यादा कनिका कपूर का लुक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. कनिका कपूर ने भी अपनी शादी में सुर्ख से अलग लाइट पिंक कलर का खूबसूरत जोड़ा पहना था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हीरों के बड़े-बड़े गहनों के साथ अपने ब्राइडल लुक को रॉयल टच दिया. दुन्हनिया बनीं कनिका कपूर किसी राजकुमारी की तरह लग रही हैं. बता दें कि कनिका कपूर की उम्र 43 साल है. 

एनआरआई से रचाई दूसरी शादी

कनिका कपूर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में हर किसी को कनिका और गौतम के बीच की कैमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. इस सेरेमनी में कपल का परिवार और करीबी लोग शामिल हुए. बता दें कि कनिका कपूर के दूल्हे राजा गौतम लंदन बेस्ड बिजनेसमैन हैं. एनआरआई गौतम के साथ कनिका की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

दूल्हे राजा का लुक

कनिका दुल्हन के रूप में कहर ढा रह हैं तो वहीं दूल्हे राजा गौतम भी अपनी पत्नी कनिका को लुक्स के मामले में कड़ी टक्कर दे रहे हैं. कनिका कपूर ने अपनी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. अपनी हल्दी सेरेमनी में कनिका ने खूब धमाल मचाया था.

तलाक के बाद आई थीं मुंबई

कनिका पहले पति से तलाक लेने के बाद ही मुंबई आई थीं और अपना गाना ‘जुगनी जी’ रिलीज किया. इस गाने ने कनिका की किस्मत पलट दी और आज वह मशहूर सिंगर में शामिल हैं.

तीन बच्चों की मां है कनिका कपूर

कनिका कपूर की ये दूसरी शादी है. करीब एक  दशक पहले कनिका कपूर ने साल 2012 में पहले पति राज चंदोक से तलाक के लिया था. राज और कनिका के तीन बच्चें हैं. काफी समय से कनिका और गौतम के रिलेशन की खबरें थे हालांकि कनिका ने कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया और अब शादी की गुड न्यूज़ देकर सभी को हैरान कर दिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments