Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजन प्रियंका-निक के ऐज-गैप पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, दामाद के...

 प्रियंका-निक के ऐज-गैप पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, दामाद के लिए कही ये बात।

 प्रियंका चोपड़ा की मां ने हाल ही में अपने दामाद यानी निक जोनस और बेटी के ऐज गैप को लेकर अपनी बात रखी है. उन्होंने बताया कि निक उनके लिए कितना मायने रखते हैं.

Madhu Chopra On Nick Jonas: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक बच्ची की मां बनी है और इस खबर से उनके परिवार काफी खुश हैं. प्रियंका चोपड़ा की शादी से एक्ट्रेस की मां यानी मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) भी काफी खुश हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने बेटी और दामाद के बीच उम्र के अंतर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

मां ने तोड़ी चुप्पी

एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां ने बताया कि  उनके लिए जो कोई भी उनकी बेटी प्रियंका को खुश रखता है वह उनका फेवरेट है. मधु चोपड़ा ने अपने दामाद निक को भी ‘बहुत प्यारा’ कहा है. प्रियंका का मम्मी ने बेटी और दामाद के उम्र के फासले पर अपनी बात रखते हुए कहा कि निक जोनस और उनकी बेटी के बीच उम्र का काफी अंतर है, पर फिर भी दोनों को लेकर उनके मन में कभी कोई शक नहीं रहा. उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोगो निक और प्रियंका (Nick And Priyanka) की उम्र के बारे में क्या कहते हैं.

बेटी का ऐसे रखते हैं ख्याल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस इस दौरान अपने पैरेंट्स होने का अनुभव इंजॉय कर रहे हैं. दोनों ही अपने काम के साथ अपनी बेटी मालती का भी खूब ख्याल रख रहे हैं. 100 दिन NICU में रहने के बाद प्रियंका की बेटी घर लौटी, जिसकी खुशी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जाहिर की. अब बेटी का ख्याल रखने में निक-प्रियंका कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं. HollywoodLife की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निक (Nick Jonas) अपनी बेटी को गाना गाकर शांत कराते हैं. बेटी मालती के लिए निक जोनस के दिल में इतना प्यार देखकर प्रियंका खुशी से फूली नहीं समा रहीं.

प्रियंका की फिल्में

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी दिखाई देंगी. यह एक ऑल फीमेल रोड ट्रिप फिल्म है, जिसके इस साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म ‘सिटाडेल’ की शूटिंग भी कर रही हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments