Saturday, July 27, 2024
Homenationalपैगंबर मोहम्मद के खिलाफ भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा की कथित टिप्पणी से...

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा की कथित टिप्पणी से पार्टी ने किया किनारा, कहा- सभी धर्मों का करते हैं सम्मान।

Nupur Sharma Controversy भाजपा के महासचिव अरुण सिंह ने एक बयान में कहा कि पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है और किसी भी धार्मिक व्यक्तित्व के अपमान की कड़ी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि पार्टी धर्म का अपमान करने के खिलाफ है।

नई दिल्ली, पीटीआइ Nupur Sharma Controversy भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित तौर पर की गई विवादास्पद टिप्पणी का मामला लगातार खिचता जा रहा है। चारों तरफ से विरोध होने के बाद अब खुद भाजपा ने नुपुर के बयान पर सफाई दी है। विवाद को शांत करने की कोशिश करते हुए भाजपा ने रविवार को कहा कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती है और किसी भी धार्मिक व्यक्ति के अपमान की कड़ी निंदा करती है।

अरुण सिंह बोले- पार्टी धर्म का अपमान करने के खिलाफ

भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा की टिप्पणी को लेकर उठे विवाद के बीच पार्टी महासचिव अरुण सिंह ने एक बयान में कहा कि पार्टी किसी भी संप्रदाय या धर्म का अपमान या अपमान करने वाली किसी भी विचारधारा के खिलाफ है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसे लोगों को बढ़ावा नहीं देती है। हालांकि, भाजपा नेता ने अपने बयान में किसी भी घटना या टिप्पणी का कोई सीधा जिक्र नहीं किया। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments