Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजनपहली फिल्म के बाद ही डिप्रेशन का शिकार हुए कृष्णा, थक हारकर...

पहली फिल्म के बाद ही डिप्रेशन का शिकार हुए कृष्णा, थक हारकर छोटे पर्दे का करना पड़ा रुख।

Krushna Abhishek Depression: एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने हाल ही में एक टॉक शो में खुलासा किया कि वो पहली फिल्म के रिलीज होते ही डिप्रेशन में चले गए और उन्हें काम मिलना बंद हो गया.

Krushna Abhishek Depression: कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने कॉमेडी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. गोविंदा भले ही उनके मामा हैं लेकिन इंडस्ट्री में वो आज अपने नाम से ही जाने जाते हैं. लेकिन कृष्णा की राह इतनी आसान नहीं रही है. उन्होंने बताया कि जब वो फिल्मी दुनिया का रुख कर रहे थे तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो डिप्रेशन का शिकार हो गए.

कृष्णा का डिप्रेशन

‘द कपिल शर्मा शो’ का अहम कैरेक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने हाल ही में अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की. होस्ट मनीष पॉल के टॉक शो में उन्होंने बताया कि वो डिप्रेशन के शिकार हो चुके हैं और इसके पीछे की वजह थी उनकी फिल्म का ना चलना. एक्टर ने खुलासा किया कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी पहली ही फिल्म औंधे मुंह गिर गई, जिसके बाद उनका कॉन्फिडेंस डाउन हो गया और वो डिप्रेशन के शिकार हो गए.

18 की उम्र में साइन की फिल्म

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने खुलासा किया कि उन्हें अब्बास मस्तान के एक असिस्टेंट ने देखा, जिसने उन्हें फिल्म में लीड रोल की पेशकश की. कृष्णा इस बड़े मौके के लिए तैयार नहीं थे, क्योंकि वह सिर्फ 18 साल के थे, लेकिन जब उनके पिता ने एक्टर को प्रपोजल स्वीकार करने के लिए कहा, तो उन्होंने फिल्म साइन कर दी. कृष्णा ने बताया कि उनके पिता भी एक एक्टर बनना चाहते थे, लेकिन अब वो अपना सपना अपने बेटे में देख रहे थे. एक्टर ने आगे बताया कि उनके पिता ने हिमाचल प्रदेश में अपनी जमीन बेच दी और वो एक्टिंग के लिए मुंबई आ गए.

दूसरी फिल्म भी हुई फ्लॉप

बिना किसी तैयारी के कृष्णा (Krushna Abhishek) ने मौके पर छलांग लगा दी और फिल्म साइन कर ली, लेकिन यह फ्लॉप हो गई. उन्होंने कहा, ‘मैं मौके पर कूद गया और फिल्म साइन कर ली. उन्होंने इस पर 7-8 करोड़ रुपये खर्च किए और फिल्म डूब गई. फिल्म फ्लॉप होने के बाद, मुझे काम नहीं मिला और मैं डिप्रेशन में चला गया उस वक्त मैं सिर्फ 18-19 साल का था. उसके बाद, मुझे एक तमिल फिल्म मिली, मैंने वह भी की और वह भी नहीं चली. इतने फ्लॉप देने के बाद अगले कुछ सालों तक मुझे काम नहीं मिला.’

मामा ने दिया हमेशा साथ

कृष्णा (Krushna Abhishek) ने आगे कहा कि उनके मामा गोविंदा ने बीमार होने के बाद उनके पिता की मदद की और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. उन्होंने अपने मामा की तारीफ करते हुए कहा कि गोविंदा हमेशा उनके लिए थे जब उन्हें जरूरत थी. उन्होंने यह भी बताया कि  गोविंदा ने हालांकि, कभी भी पेशेवर रूप से उनकी मदद नहीं की, क्योंकि वह चाहते थे कि वह अपने हिस्से की लड़ाई खुद लड़ें. बीते सालों में गोविंदा और कृष्णा के बीच की अनबन ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. उसी के बारे में खुलते हुए, अभिनेता ने अपने मामा से माफी मांगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments