Saturday, July 27, 2024
Homeललितपुरपति से विवाद के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान।

पति से विवाद के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान।

ललितपुर। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव रजवारा में मायके में एक महिला ने पति से विवाद के बाद फांसी लगाकर जान दे दी। पति मायके में जाकर उसके साथ मारपीट कर उसकी बेटी को साथ ले गया। जिससे नाराज होकर उसने पुलिस को फोन करके फांसी लगा ली। जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला घुसयाना निवासी राजकुमारी (22) पत्नी मोहित रैकवार का पति आए दिन उसे परेशान करता रहता था। जिसके चलते एक माह पहले उसकी मां गांव रजवारा निवासी भूरी उसे तीन वर्षीय बेटी सहित मायके ले गई। बुधवार शाम को राजकुमारी के मायके उसका पति मोहित पहुंच गया और रात में उसने मछली बनवाने को कहा। जिस पर राजकुमारी की मां ने पड़ोस से मंगाकर उसे मछली भी खिलाई।


बृहस्पतिवार सुबह मोहित ने पत्नी राजकुमारी से अपने साथ घर चलने को कहा तो राजकुमारी ने ससुराल जाने से इंकार करते हुए कहा कि जब उसके पिता जेल से निकलकर आएंगे। उसके बाद ही वह ससुराल जाएगी। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। मृतका की मां भूरी का आरोप है कि पति उसके साथ मारपीट कर तीन वर्ष की बेटी को अपने साथ लेकर जाने लगा। जिस पर राजकुमारी ने डायल 112 पुलिस को फोन करके घटना बताई और मकान के अंदर जाकर साड़ी से फांसी के फंदे पर लटक गई। मौका पाकर उसका पति बेटी को लेकर वहां से चला गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान के अंदर कमरा बंद था। जिस पर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला को फांसी के फंदे से उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका की एक ही बेटी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments