Tuesday, June 25, 2024
HomeUncategorizedपति द्वारा मानसिक एवं शरीरिक शोषण किये जा रहा ।पीड़िता ने एस...

पति द्वारा मानसिक एवं शरीरिक शोषण किये जा रहा ।
पीड़िता ने एस पी को दिया प्रार्थना पत्र

मामला सदर कोतवाली अंतर्गत नेहरू नगर से जुड़ा हुआ हैं जहाँ एक महिला ने अपने पति अनिल कुमार पर मारपीट का आरोप लगते हुए पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया जिसमे बतया की पीड़िता की शादी को 14 वर्ष हो गये है तथा अनिल के नुत्फे से 3 बच्चे दो पुत्री एवं 1 पुत्र की प्राप्ति है। शादी के कुछ समय बाद से ही मेरे पति अनिल कुमार उम्र 32 वर्ष द्वारा परेशान किया जा रहा है आये दिन गाली गलौज करता रहता हैं व शराब के नशे में मुझे व मेरे बच्चों एवं सास-ससुर के साथ मारपीट करता है तथा पीड़िता को मारपीट करके घर से भगा देता है ऐसा एक वार नहीं कई वार हो कर चुका है। कई वार रिश्तेदारो ने समझाया परन्तु इन हरकतों से बाज नहीं आ रहा है मुझे व बच्चों को जान से मारने की कोशिश भी की थी। जैसे तैसे मुझे व मेरे बच्चो को ससुराल वालों ने बचाया ।
पीड़िता के पति ने दिनांक-08.02.2022 को समय करीबन सुबह 8:00 बजे शराब के नशे में आकर लाठी, डण्डो से मारपीट कर दी पीड़िता के चिल्लाने पर पीड़िता की पुक्खन वाई व ससुर श्यामलाल एवं देवरानी संध्या ने वीच बचाव किया तो उन लोगों के साथ भी मारपीट कर दी। जिससे प्रार्थिनी के शरीर में कई जगह चोटे आई।मौके पर डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी जो मौके पर पुलिस पहुंची तो वह पुलिस को देखते हुये भाग गया। पीड़िता ने बताया की पति से उसे व उसके परिजनों को जान माल का खतरा बना हुआ है।

परिजनो का कहना हैं
परिजन एवं आसपास वालों ने बताया की अनिल कुमार का बहुत ही आतंक हैं शराव के नशे मे अक्सर मारपीट करता रहता हैं । एवं मोहुल्ले वालों को भी परेशान करता हैं जिस से आस – पास मे अशांति का माहौल बना हुआ हैं और आस – पास के लोग भयभीत भी रहते हैं की किसी दिन कोई अनहोनी ना हो जाए । परिजनो ने बताया की पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होता जब भी डायल 112 आती हैं तो अनिल कुमार भाग जाता हैं ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments