Sunday, June 16, 2024
Homenationalपंजाब के बाद अब अरविंद केजरीवाल की निगाहें गुजरात पर, छह जून...

पंजाब के बाद अब अरविंद केजरीवाल की निगाहें गुजरात पर, छह जून को मेहसाणा में करेंगे रोड शो।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 6 जून को गुजरात के मेहसाणा में तिरंगा यात्रा और रोड शो करेंगे। इस दौरान वह लोगों को भी संबोधित करेंगे। गुजरात में आम आदमी पार्टी खुद को भाजपा और कांग्रेस के विकल्प के रूप में पेश करने का प्रयास कर रही है।

अहमदाबाद, पीटीआइ। आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल छह जून को गुजरात के मेहसाणा शहर में ‘तिरंगा यात्रा’ के साथ रोड शो करेंगे। ‘आप’ के एक नेता ने शनिवार को कहा कि वह रोड शो के दौरान एक सभा को भी संबोधित करेंगे। यह दिल्ली के मुख्यमंत्री की तीन महीने में गुजरात की चौथी यात्रा होगी, जहां इस साल दिसंबर में चुनाव होने हैं।

रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करेंगे केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कहा, ‘6 जून को केजरीवाल दोपहर 3 बजे अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और मेहसाणा का दावा करेंगे। मेहसाणा में वह एक भव्य ‘तिरंगा यात्रा’ करेंगे, जो शहर के नगरपालिका शापिंग सेंटर से शुरू होगी। वह रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करेंगे।

खुद को भाजपा-कांग्रेस के विकल्प के रूप में पेश कर रही ‘आप’

बता दें, चुनाव से पहले ‘आप’ खुद को गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस के विकल्प के रूप में पेश करने की कोशिश कर रही है। गुजरात में यह दूसरी ‘तिरंगा यात्रा’ है, जिसमें केजरीवाल हिस्सा लेंगे। इससे पहले, उन्होंने और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 2 अप्रैल को अहमदाबाद में अपना पहला रोड शो किया था।

केजरीवाल की गुजरात यात्रा ‘आप’ की तीन सप्ताह की ‘परिवर्तन यात्रा’ के समापन पर हो रही है।  आप नेताओं ने यात्रा के दौरान गुजरात के सभी 182 विधानसभा क्षेत्रों में लोगों तक पहुंचने की कोशिश की थी ताकि लोगों को अपनी चिंताओं को व्यक्त करने का मौका दिया जा सके।

पांच जून को समाप्त होगी परिवर्तन यात्रा

परिवर्तन यात्रा 15 मई को शुरू हुआ था, जो 5 जून को समाप्त होगी। केजरीवाल आखिरी बार 11 मई को गुजरात गए थे, जब उन्होंने राजकोट की यात्रा की थी। 1 मई को, उन्होंने भारतीय ट्राइबल पार्टी के प्रमुख छोटू वसावा के साथ भरूच में आयोजित एक आदिवासी रैली ‘आदिवासी संकल्प महासम्मेलन’ को संबोधित किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments