Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजनन्यूड फोटोशूट करवाने चक्कर में हुई शिकायत, अब नाइटी पहनकर Poonam Pandey...

न्यूड फोटोशूट करवाने चक्कर में हुई शिकायत, अब नाइटी पहनकर Poonam Pandey सड़क पर निकलीं।

Poonam Pandey Video: पूनम पांडे (Poonam Pandey) का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बोल्ड कपड़ों में नजर आ रही हैं. पूनम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 
 

Poonam Pandey Video: अक्सर विवादों में रहने वाली पूनम पांडे आए दिन ऐसे आउटफिट पहनकर निकल जाती हैं कि लोगों की धड़कनें बढ़ जाती है. एक बार फिर वो बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं और इस बार तो वो नाइटी पहनकर सड़क पर घूमती नजर आईं. पूनम पांडे (Poonam Pandey) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पूनम का चिल अंदाज कुछ लोगों को भा रहा है तो कुछ लोगों को अटपटा भी लग रहा है.

बोल्ड अंदाज में हुईं स्पॉट

‘लॉकअप’ फेम एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को एकता कपूर के रियलिटी ओटीटी शो ‘लॉक अप’ में देखा गया था, जिसमें उनका प्रदर्शन काफी काबिलेतारीफ रहा. इसके बाद अब एक्ट्रेस आए दिन बोल्ड कपड़ों में स्पॉट हो ही जाती हैं. हाल ही में पूनम पांडे मुंबई में चिल करने के लिए अपने घर से निकलीं तो पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया. पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पूनम पांडे के हॉट अंदाज के खूब चर्चे हो रहे हैं.

नाइटी पहन कर निकलीं बाहर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पूनम पांडे (Poonam Pandey) व्हाइट कलर की डीप नेक शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. ये ड्रेस शॉर्ट नाइटी की तरह लग रही है. कुछ लोगों को एक्ट्रेस का इस वन पीस लुक में काफी बोल्ड लगा तो कुछ. लुक की बात करे तो, पूनम पांडे ने न्यूड मेकअप किया है और चोटी बनाई है. इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को व्हाइट हाई हील्स के साथ कंपलीट किया.

पूनम के खिलाफ चार्जशीट

आपको बता दें, हाल ही में पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उनके एक्स हस्बैंक सैम बॉम्बे के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है. गोवा के काणकोण पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई चार्जशीट में कहा गया है कि अभिनेत्री ने दो साल पहले यानी 2020 में गोवा के चपोली डैम के पास न्यूड फोटोशूट कराया था. शिकायत में अभिनेत्री पर पब्लिक प्लेस पर गलत तरीके से घूमने, वल्गर वीडियोग्राफी बनाने, डांस और गाना गाने का आरोप लगाया गया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments