Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजननए लुक में हनीमून पर अनुज कपाड़िया संग निकलीं अनुपमा, पीठ पीछे...

नए लुक में हनीमून पर अनुज कपाड़िया संग निकलीं अनुपमा, पीठ पीछे वनराज ने घर से पत्ता किया साफ।

Anupama के आने वाले एपिसोड में आपको भरपूर रोमांस देखने को मिलेगा. अनुपमा और अनुज कपाड़िया शादी के बाद हनीमून पर निकल गए हैं. खास बात है कि शादी के बाद अनुपमा अपने नए लुक में नजर आ रही हैं. 

Anupama: मशहूर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में इस वक्त चारों तरफ खुशियां छाई हुई हैं. एक तरफ अनुपमा अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) से शादी करके अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रही है तो वहीं वनराज अनुपमा और काव्या से अलग होने के बाद अपने परिवार को संभालता हुआ दिखाई दे रहा है. लेकिन इस सबके बीच अनुपमा का नया लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है जिसकी एक झलक भी सामने आ गई है. इसके साथ ही अनुपमा अनुज कपाड़िया संग हनीमून पर रवाना हो गई है. 

शादी के बाद बदल गईं अनुपमा

अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) से शादी के बाद अनुपमा (Rupali Ganguly) ने अपना पूरा लुक बदल लुका है. इस लुक में अनुपमा काफी यंग लग रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस सूती साड़ी की जगह अब महंगे कपड़ों में नजर आ रही हैं. वहीं महंगे-महंगे गहनें भी पहने दिखीं. हेयरस्टाइल भी अनुपमा ने काफी बदल लिया है. पहले अनुपमा (Anupama) बालों को बांध चोटी किए रहती थीं लेकिन शादी के बाद अनुपमा खुले बालों में नजर आएंगी. जिसके वीडियो और तस्वीरें भी सामने आ गए हैं. 

अनुज संग नए घर में की आरती

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) के साथ शादी के बाद नए लुक में पूजा करेगी. इसके बाद अनुज कपाड़िया अनुपमा की मांग फिर से भरेगा. अनुपमा और अनुज को इस तरह देख जीके काका की आंख भर जाएगी.

वनराज खत्म करेगा रिश्ते

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शाह (Vanraj Shah) अनुपमा और काव्या से अपने रिश्ते खत्म करेगा. वनराज इस बात का ऐलान सभी घरवालों के सामने करेगा. वनराज अपने परिवार को कहेगा कि अनुपमा की अब शादी हो गई है वो ना तो इस घर में दखल देगी और ना ही हम उसकी जिंदगी में दखल देंगे. ये परिवार हमेशा से वनराज शाह का है और रहेगा. अब इसे वनराज शाह ही संभालेगा.

हनीमून पर निकलेंगे अनुज- अनुपमा

दूसरी तरफ अनुपमा का साथ पाकर अनुज कपाड़िया सातवें आसमान पर है. वो अनुपमा से कहता है कि पैंकिग कर लो. अनुपमा पूछती है कहां जाना है. जवाब में अनुज कहता है कि शादी के बाद लोग हनीमून पर जाते हैं. ये सुनकर अनुपमा हैरान रह जाती है.  

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments