Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजनधूप में फोटोशूट कराते हुए 'सकीना' को लगी गर्मी तो खोल दिया...

धूप में फोटोशूट कराते हुए ‘सकीना’ को लगी गर्मी तो खोल दिया श्रग, 45 साल की इस एक्ट्रेस ने नहीं रचाई शादी।

Ameesha Patel Photos: अमीषा पटेल मे अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. 45 साल की उम्र में सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में अपना कातिल अंदाज दिखा कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

Ameesha Patel Latest Photo Shoot: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सिंगल की अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब इसी कड़ी में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आई इन तस्वीरों से अमीषा पटेल एक बार फिर से फैंस पर अपनी हुस्न का जादू चलाती दिखाई दे रही हैं.

वायरल हो रहा है ये वीडियो

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के इस वीडियो की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपनी काफी सारी तस्वीरें दिखाई है. इस दौरान अमीषा धूप में सनलाइट में फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं. सूरज की सुनहरी किरणे पड़ते ही अमीषा का बदल सोने की तरह निखरता दिखाई दे रहा है. इस दौरान अमीषा ने श्रग खोलकर एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिए. अमीषा (Ameesha Patel) के इन पोज को देखने के बाद फैंस का कहना कि धूप में अमीषा के इतनी गर्मी लगी कि उन्होंने इसे ही अपना पोज बना लिया.

45 साल की उम्र में भी हैं सिंगल

बता दें कि ‘गदर’ में ‘सकीना’ के किरदार से मशहूर हुईं अमीषा पटेल (Ameesha Patel Age) की उम्र 45 साल है और एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं रचाई है. सिनेमा के पर्दे के साथ-साथ अमीषा पटेल रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड और बिंदास हैं. अमीषा सोशल मीडिया और इवेंट्स में काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर कब्जा जमाए रहते हैं.

गदर 2′ में नजर आएंगी अमीषा

वहीं, अमीषा (Ameesha Patel) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें ‘गदर 2’ में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आएगी. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ की सीक्वल है. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इस फि्म में दर्शकों को अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) की जोड़ी काफी पसंद आई थी. हालांकि रीयल लाइफ में अमीषा पटेल ‘सकीना’ से काफी अलग हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments