Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजन'धाकड़' के फ्लॉप होने के बाद कंगना रनौत को एक और झटका,...

‘धाकड़’ के फ्लॉप होने के बाद कंगना रनौत को एक और झटका, अब कमाई को लेकर टूटी ये उम्मीद।

Kangana Ranaut Dhaakad: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई है. अब फिल्म की कमाई को लेकर ये उम्मीद भी टूटती नजर आ रही है.

Kangana Ranaut Dhaakad: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई है. इस फिल्म ने पहले दिन महज 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया था. कुछ दिनों बाद हालत ऐसी हो गई है कि सिनेमाघरों में फिल्म के शो कैंसल होने लगे. अब कंगना रनौत और मेकर्स पर एक और मुसीबत आ गई है. ‘धाकड़’ के फ्लॉप होने पर इसके ओटीटी और सेटेलाइट राइट्स कोई भी खरीद नहीं आ रहा है.

कमाई की ये उम्मीद भी टूटी!

‘धाकड़’ (Dhaakad) के मेकर्स को उम्मीद थी कि वो ओटीटी और सेटेलाइट राइट्स बेचकर कुछ कमाई कर लेंगे, लेकिन अब ये उम्मीद भी टूटती नजर आ रही है. बॉलीवुड हंगामा को एक सोर्स ने बताया, ‘आमतौर पर होता ये है कि राइट्स रिलीज से पहले बेचे जाते हैं. फिल्म के राइट्स ओटीटी और टेलीविजन चैनल को बेचने से मेकर्स को प्रोफिट में मदद मिलती है, लेकिन धाकड़ (Dhaakad) के मामले में मेकर्स ने रिलीज से पहले राइट्स नहीं बेचे. क्योंकि उन्हें बेहतर डील मिलने की उम्मीद थी. यही वजह है कि फिल्म की ओपनिंग स्लेट में ओटीटी और सेटेलाइट पार्टनर का कोई जिक्र नहीं था.’

दर्शकों को पसंद नहीं आई धाकड़

मालूम हो कि फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं. हालांकि, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और बाकी सितारों की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. एक बात ये भी है कि मेकर्स ने ‘धाकड़’ को कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के साथ रिलीज करने का फैसला किया जिससे बड़ा नुकसान उठाना पड़ा. 

धाकड़की कमाई पर लगा बट्टा 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई को रिलीज हुई है, लेकिन इसकी ओपनिंग बहुत खराब थी. बाद में लगा कि इसकी कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है, लेकिन कलेक्शन में हर दिन गिरावट होने लगी. अब बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के चलते मेकर्स इसका प्रीमियर ओटीटी और टीवी पर करना चाहते हैं, लेकिन कोई राइट्स खरीदने के लिए आगे नहीं आ रहा है. बताते चलें कि कंगना रनौत की ‘धाकड़’ में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता जैसे सितारों ने काम किया है. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments