Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनतलाक के बाद सैफ फिर चढ़ गए घोड़ी पर अमृता सिर्फ एक...

तलाक के बाद सैफ फिर चढ़ गए घोड़ी पर अमृता सिर्फ एक वजह से रह गईं अकेले।

Amrita Singh and Saif Ali Khan story in hindi : कहते हैं राह में कोई साथ हो तो सफर आसान हो जाता है लेकिन अमृता ने तलाक के बाद अकेले ही चलना मंजूर किया. उस वक्त इब्राहिम तो महज 4 साल के थे और सारा 9-10 साल कीं.

Amrita Singh and Saif Ali Khan Story: अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रिश्ता प्यार का रिश्ता था जिसे दोनों ने अपनी मर्जी से चुना था और फिर जब दोनों अलग हुए तो ये फैसला भी इन दोनों का ही था. 1991 में शादी हुई और 2004 में इनकी राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं. यानि कुल 14 साल चला ये रिश्ता. हालांकि रिश्ते में गांठ तो महज कुछ सालों में ही पड़ गई थी लेकिन इन्हें उम्मीद थी कि शायद ये गांठ सुलझ जाएगी पर ऐसा हुआ नहीं बल्कि वक्त के साथ ये गांठ और उलझती गई. 

तलाक के बाद सैफ ने फिर बसाया घर   

साल 2004 में जब अमृता और सैफ का तलाक हुआ तो उस वक्त सैफ का नाम विदेशी मॉडल रोजा से जुड़ा था. कहा जाता है कि सैफ रोजा संग लिव इन में रहन लगे थे. लेकिन 2008 के बाद सैफ की जिंदगी में करीना की एंट्री हुई. फिल्म टशन में दोनों ने साथ काम किया और सैफ करीना को दिल दे बैठे. देखते ही देखते करीना को भी सैफ भा गए और कुछ साल डेट करने के बाद 2012 में सैफ ने करीना से शादी कर ली. लेकिन अमृता सिंह उनका क्या हुआ. 

हमेशा अकेली ही रहीं अमृता सिंह

जहां सैफ ने शादी कर दोबारा घर बसाया वहीं अमृता ने अकेले रहना मंजूर किया. कहते हैं राह में कोई साथ हो तो सफर आसान हो जाता है लेकिन अमृता ने अपने दोनों बच्चों की खातिर अकेले ही चलना मंजूर किया. उस वक्त इब्राहिम तो महज 4 साल के थे और सारा 9-10 साल कीं. अमृता ने बच्चों की देखरेख और उनकी परवरिश में ही अपनी सारी जिंदगी बिता दी. और आज वो अपने परिवार के बीच बेहद खुश हैं और बदले में सारा और इब्राहिम उन्हें खूब खुशियां दे रहे हैं.   

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments