Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को मिली क्लीन चिट,...

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को मिली क्लीन चिट, नहीं मिले कोई सबूत।

Clean Chit to Aryan Khan: मुंबई ड्रग्स केस में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है. पुलिस चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है. ड्रग्स केस में शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 6000 पन्ने की चार्जशीट दाखिल की, जिसमें 14 आरोपियों के नाम हैं.

Clean Chit to Aryan Khan: मुंबई ड्रग्स केस में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है. पुलिस चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है. ड्रग्स केस में शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 6000 पन्ने की चार्जशीट दाखिल की, जिसमें 14 आरोपियों के नाम हैं. मुंबई के क्रूज शिप पर पिछले साल ड्रग्स मिला था.

NCB ने किया था आर्यन को गिरफ्तार

एनसीबी की रेड के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें तब आरोपी बताया गया था. एजेंसी के वरिष्ठ अफसर संजय कुमार सिंह ने कहा, एनसीबी को आर्यन खान और अन्य पांच लोगों के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले. उन्होंने कहा, आर्यन और मोहक को छोड़कर सभी आरोपितों के पास नशीला पदार्थ पाया गया. 14 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. बाकी छह लोगों के खिलाफ सबूतों के अभाव में शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments