Tuesday, June 25, 2024
HomeSportटी नटराजन की टीम इंडिया में वापसी हुई मुश्किल, इस घातक गेंदबाज...

टी नटराजन की टीम इंडिया में वापसी हुई मुश्किल, इस घातक गेंदबाज से मिल रही तगड़ी चुनौती।

IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले टी नटराजन ने इस सीजन में अच्छी गेंदबाजी की थी. उन्होंने 11 मैचों में 18 विकेट चटकाए थे.

IPL 2022: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टीम में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन को जगह नहीं मिली है. आईपीएल-2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले टी नटराजन ने इस सीजन में अच्छी गेंदबाजी की थी. उन्होंने 11 मैचों में 18 विकेट चटकाए थे. इस प्रदर्शन के बावजूद नटराजन भारतीय टीम में जगह बनाने में असफल रहे. 

जहीर खान, आशीष नेहरा और इरफान पठान के संन्यास लेने के बाद भारतीय टीम को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की तलाश रही है. सेलेक्टर्स की नजर टी नटराजन पर रही भी है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका मिला. नटराजन सेलेक्टर्स की उम्मीदों पर खरा भी उतरे थे. लेकिन उसके बाद से वह चोट से जूझते रहे हैं. टीम इंडिया में वापसी के लिए टी नटराजन को आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करना था. 

मोहसिन खान से मिल रही चुनौती

टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे नटराजन की मुश्किलें अब इसके बाद और बढ़ने वाली हैं. क्योंकि उन्हें अब चुनौती मिल रही है बाएं हाथ के ही तेज गेंदबाज मोहसिन खान से. मोहसिन आईपीएल-2022 में लखनऊ सुपरजायंट्स की ओर से खेल रहे हैं. ये उनका पहला आईपीएल है और उन्होंने अपनी गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित किया है. मोहसिन खान इस आईपीएल में 8 मैच खेले हैं और 13 विकेट चटकाए हैं.

वह लखनऊ की टीम का अहम हिस्सा बन चुके हैं. बता दें कि मोहिसन खान को लखनऊ ने 20 लाख रुपये में खरीदा था. उन्होंने जैसा प्रदर्शन किया है उसके बाद ये तय है कि आईपीएल के अगले ऑक्शन में उन्हें खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी में कड़ी होड़ देखने को मिलेगी. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments