Tuesday, June 25, 2024
HomeSportटीम इंडिया और आयरलैंड हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इस प्लेयर के...

टीम इंडिया और आयरलैंड हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इस प्लेयर के शुरू हुए बुरे दिन! कातिलाना बॉलिंग में है माहिर।

टीम इंडिया में एक युवा गेंदबाज को लगातार टीम की प्लेइंग XI से बाहर बैठना पड़ रहा है. इस खिलाड़ी ने अपना आखिरी मैच फरवरी में खेला था. 

India vs Ireland: टीम इंडिया और आयरलैंड (Ireland) के बीच दूसरा टी20 मैच 28 जून को खेला जाएगा. टीम इंडिया इस सीरीज का पहला मैच जीत चुकी है, ऐसे में टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या दूसरे मैच में कुछ बदलाव कर सकते हैं. टीम में एक युवा गेंदबाज ऐसा भी मौजूद है जो अपनी कातिलाना बॉलिंग के लिए जाना जाता है, मगर इस खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं मिल रही है. 

इस जादुई गेंदबाज को नहीं मिल रही जगह 

आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ खेले गए पहले मैच में हार्दिक पांड्या ने दो स्पिनर टीम में शामिल किए थे. टीम में बतौर स्पिनर अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल को जगह मिली थी, लेकिन युवा गेंदबाज रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को टीम में जगह नहीं मिल रही है. बिश्नोई बहुत ही किफायती गेंदबाजी करते हैं, लेकिन पिछले कुछ मैचों से उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है. पांड्या ने भी पहले मैच में उन्हें जगह नहीं दी थी और दूसरे मैच में भी उनका खेलना मुश्किल नजर आ रहा है. 

अफ्रीका के खिलाफ भी नहीं मिला मौका 

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को आईपीएल 2022 के बाद से एक भी मैच खेलने के लिए नहीं मिला है. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली गई घरेलू सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें 5 मैचों में नजरअंदाज किया गया था. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच इसी साल की शुरुआत में खेला था, तब से वे लगातार प्लेइंग XI से बाहर चल रहे हैं. 

रोहित शर्मा ने दिखाया था भरोसा

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने 16 फरवरी 2022 को रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया के लिए डेब्यू मैच खेला था. रवि बिश्नोई अभी तक टीम इंडिया के लिए 4 टी20 मैच खेल चुके हैं. इन मैच में उन्होंने सिर्फ 6.75 की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं और 4 विकेट भी हासिल किए हैं. आईपीएल के इस सीजन में भी उन्होंने 14 मैचों में 8.44 की इकॉनमी रेट से 13 विकेट हासिल किए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments