Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनजब Madhuri Dixit के हाथ पर थूक दिया था Aamir Khan ने,...

जब Madhuri Dixit के हाथ पर थूक दिया था Aamir Khan ने, यूं लिया एक्ट्रेस ने बदला।

Aamir Khan: आमिर खान (Aamir Khan) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ प्रैंक्स करने के लिए भी जाना जाता है. वो अपनी फिल्मों की एक्ट्रेसेस के साथ खूब मजाक-मस्ति किया करते थे और कभी-कभी उन्हें हीरोइनों से कई तरह का रिस्पॉन्स मिलता था. 
 

Aamir Khan-Madhuri Dixit: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ (lal singh chaddha) को लेकर चर्चा में हैं. कल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा आमिर खान (Aamir Khan) हमेशा से फिल्म सेट पर प्रैंक्स करने के लिए चर्चा में रहा करते थे. 

जब माधुरी के हाथ पर थूक दिया था आमिर खान ने 

दरअसल, ये बात है फिल्म ‘दिल’ की शूटिंग के वक्त की. इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लीड रोल में थे. जब फिल्म का खाना ‘खंबे जैसी खड़ी है’ शूट किया जा रहा था तब आमिर ने माधुरी का हाथ पकड़ा और उनकी लकीरों के बारे में बात करने लगे. माधुरी को लगा शायद आमिर को हाथ की लकीरें पढ़ना आता है. माधुरी ने भी एक्साइटमेंट के साथ अपना हाथ आमिर के हाथ में दे दिया. तभी अचानक आमिर ने माधुरी की हथेली पर थूक दिया. माधुरी हैरानी से ये सब देख रही थीं क्योंकि, उन्हें आमिर से ये उम्मीद नहीं थी. इस बारे में बात करते हुए खुद माधुरी ने कहा था, ‘मैं बहुत हैरान थी, क्योंकि आमिर जैसे सीरियस इंसान से मैंने ये उम्मीद नहीं की थी’. इसके बाद वो आमिर के पीछे हॉकी स्टिक लेकर भांगी थीं.

आमिर ने बताई माधुरी के हाथ पर थूकने की वजह

वहीं, करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ में आमिर खान (Aamir Khan) ने माधुरी (Madhuri Dixit) के साथ किए इस प्रैंक के बारे में बात करते हुए कहा कि,’मैंने जिस-जिस एक्ट्रेस के हाथ पर थूका है वो नंबर वन हीरोइन बनी है’. वैसे, माधुरी के अलावा आमिर जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ भी ये प्रैंक कर चुके हैं. फिल्म ‘इश्क’ की शूटिंग के वक्त आमिर ने जूही से कहा कि उन्हें एस्ट्रोलॉजी जानते हैं. जूही ने अपना हाथ आमिर के हाथों में दे दिया और एक्टर ने उनकी हथेली पर थूक दिया. इस बात पर जूही आमिर से बेहद नाराज हुई थीं. इतना ही नहीं वो अगले दिन शूट पर ही नहीं आईं. जूही का ये बिहेवियर आमिर को भी अच्छा नहीं लगा था. इसी वजह से आमिर और जूही ने लगभग 6 सालों तक एक-दूसरे से बात तक नहीं की थी. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments