Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनजब KK के पिता ने समझा उन्हें KK Menon, कहा-'पिताजी परेशान हो...

जब KK के पिता ने समझा उन्हें KK Menon, कहा-‘पिताजी परेशान हो गए कि, बिन बताए मैंने एक्टिंग शुरू कर दी’।

Singer KK Death: इंडिया के मशहूर सिंगर केके (Krishnakumar Kunnath) का मंगलवार यानी 31 मई को 53 साल की उम्र में निधन हो गया. सिंगर ने बताया था कि उनके पिता ने उन्हें गलती से एक्टर के के मेनन समझ लिया था.
 

When KK was mistaken for KK Menon: इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा सिंगर्स गायकों में से एक केके (Krishnakumar Kunnath) का मंगलवार 31 मई को निधन हो गया. वो 53 साल के थे. सिंगर एक कॉलेज कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता में थे, जिसके बाद उनकी तबियत अचानक खराब हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर अपने होटल के बेडरूम में गिर गए. उन्हें तुरंत कोलकाता के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. केके के परिवार वाले आज कोलकाता पहुंच चुके हैं.

जब सिंगर को समझ लिया था एक्टर

फिल्मों में अपने पूरे करियर के दौरान,केके (Singer KK) ने ‘तड़प तड़प’, ‘तू ही मेरी शब’ और ‘खुदा जाने’ जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं. हालांकि, केके अपनी गोल्डन आवाज के लिए मशहूर थे, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें एक्टर के के मेनन (KK Menon) समझ लिया गया था. इस बारे में केके ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था, शुरूआती दिनों में मेरे साथ ऐसा होता था. उन्होंने याद किया था कि कैसे के के मेनन का एक आर्टिकल एक बार उनके मग शॉट के साथ पब्लिश हुआ था.

सिंगर केके ने किया इस बात का खुलासा

आर्टिकल पर अपने पिता की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए सिंगर केके ने ईटाइम्स से कहा, ‘शुरू के दिनों में, उनका एक आर्टिकल मेरे मग के साथ पब्लिश हुआ था. मेरे पिताजी ये सोचकर परेशान हो गए थे कि मैंने उन्हें बिना बताए फिल्मों में एक्टिंग करना शुरू कर दिया है’. वहीं, एक्टर के के मेनन ने सिंगर केके (KK) के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. एक्टर ने लिखा,’हैरान और दुखी! इसे अपनाना बहुत मुश्किल है! बहुत जल्द चला गया भाई! ओम शांति’.

इन स्टार्स ने केके के निधन पर जताया शोक

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), विशाल ददलानी और आर माधवन जैसी कई हस्तियों ने केके (Singer KK) के निधन पर शोक व्यक्त किया है. इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी सिंगर केके के निधन पर ट्विटर पर शोक व्यक्त किया है. पीएम मोदी ने लिखा,’केके के नाम से मशहूर जाने-मानें सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ के अचानक निधन से दुखी हूं. उनके गानों ने सभी एज के लोगों के दिलों को छुआ. हम उन्हें उनके गीतों के जरिए हमेशा याद रखेंगे. उनके परिवार और फैंस के प्रति संवेदना. ओम शांति’. आपको बता दें कि सिंगर केके की उनके आखिरी लाइव कॉन्सर्ट से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments