Wednesday, June 19, 2024
Homeललितपुरगैंगस्टर लगने के बाद अब पूर्व सपा व बसपा जिलाध्यक्ष को खोजने...

गैंगस्टर लगने के बाद अब पूर्व सपा व बसपा जिलाध्यक्ष को खोजने में जुटी पुलिस।

ललितपुर। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक मोहल्ला में सात माह पूर्व किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कांड के आरोपी पूर्व सपा और बसपा जिलाध्यक्ष समेत 22 आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद सभी आरोपी भूमिगत हो गए हैं। पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया है। जिसके तहत पुलिस ने आरोपियों के कई ठिकानों पर दबिश दी है। हालांकि अभी तक कोई आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है।


सात माह पूर्व किशोरी से कई वर्षों से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। मामले में पूर्व सपा एवं बसपा जिलाध्यक्ष, सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष, बसपा का एक अन्य नेता, ठेकेदार, सभासद एवं किशोरी के परिवार के कई व्यक्ति व महिलाओं समेत 28 आरोपियों पर कोतवाली में मामला दर्ज हुआ था। जिसके बाद इनमें अधिकांश आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद उन्हें जेल भी भेजा जा चुका था, हालांकि इसमें पूर्व सपा एवं बसपा जिलाध्यक्ष समेत सात आरोपियों को पहले ही जमानत मिल गई थी, जबकि कुछ आरोपियों द्वारा जमानत याचिका कोर्ट में दाखिल की हुई है। पूर्व सपा एवं बसपा जिलाध्यक्ष समेत सात आरोपियों को जमानत पर छूटे एक माह ही हुआ था कि पुलिस का शिकंजा उन पर फिर से भारी पड़ गया। कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की तो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने भी दो टीमों का गठन कर दिया। जिसके तहत पुलिस टीमों ने पूर्व सपा और पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष समेत जमानत पर रिहा चल रहे सभी आरोपियों की फिर से गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी लेकिन अब तक इनमें से कोई भी आरोपर गिरफ्तार नहीं हो सका।


फेसबुक पर सक्रिय पूर्व सपा जिलाध्यक्ष
कोतवाली पुलिस जहां गैंगस्टर के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देकर भी खाली हाथ लौट रही है। वहीं गैंगस्टर के आरोपी पूर्व सपा जिलाध्यक्ष फेसबुक पर सक्रिय रहकर विभिन्न पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं। जबकि पुलिस प्रशासन के पास आधुनिक तकनीक भी मौजूद है, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय आरोपियों तक आसानी से पहुंच सकती है।
गैंगस्टर के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बनाई गई हैं। जो आरोपियों के ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
-विनोद कुमार मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments