Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनगाना गाते-गाते इस शख्स के पैरों पर गिर पड़े Honey Singh, रैपर...

गाना गाते-गाते इस शख्स के पैरों पर गिर पड़े Honey Singh, रैपर की हालत देख हैरान हुए फैंस।

Honey Singh Video: हाल ही में आईफा अवॉर्ड्स हुआ और इस अवॉर्ड में कई सितारों ने शिरकत की. इस बीच हनी सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Honey Singh Video: इन दिनों आईफा 2022 की धूम है. कई दिनों तक होने वाले इस अवॉर्ड शो में सितारों का तांता लग गया है. कुछ स्टार्स ने तो अपनी परफॉर्मेंस भी दी और इन्हीं में से एक थे रैपर हनी सिंह (Honey Singh).  जी हां, हनी सिंह स्टेज पर गाना गा रहे थे और गाना गाते-गाते वो अचानक एक शख्स के पैरों पर गिर पड़े.

हनी सिंह ने छुए पैर

हनी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रहे है और इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया कि हर ओर उनकी वाहवाही हो रही है. दरअसल, हनी सिंह (Honey Singh) ने आईफा 2022 में परफॉर्म कर रहे थे और अचानक में स्टेज से नीचे उतरे और उन्होंने भरी महफिल में संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) के पैर छू लिए. 

फैंस कर रहे तारीफ

हनी सिंह (Honey Singh) का पैर छूने वाला वीडियो वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोग जमकर रैपर की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हनी सिंह काफी देर तक ए आर रहमान के पैरों पर पड़े रहते हैं और फिर ए आर रहमान के उठाने पर वो उठते हैं और उनके हाथ को चूम कर वो अपना गाना पूरा करते हैं. ए आर रहमान खुद हनी सिंह के इस एक्ट से हैरान रह गए.

हाल ही में हुआ आईफा

आपको बता दें, आईफा 2022 (IIFA 2022) का फैंस को लंबे समय से इंतजार था. इस इवेंट को कोरोना और लॉकडाउन की वजह से पोस्टपोन किया गया.इस इवेंट का आयोयन 3-4 जून को अबू धाबी ने किया गया. अब इवेंट से जुड़ी कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments