Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनगजब ढा रही ये साउथ इंडियन मूवी, पांचवे दिन ही फिल्म की...

गजब ढा रही ये साउथ इंडियन मूवी, पांचवे दिन ही फिल्म की कमाई हुई 200 करोड़ के पार।

सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र के मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. मामले की जांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि स्वीपर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और यह भी जांच का हिस्सा है.  पुलिस कई और लोगों से भी पूछताछ कर रही है. 

Bollywood Star Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र के मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. अब तक कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है. हालांकि पुलिस ने अब तक किसी को हिरासत में नहीं लिया है. इस बीच, जानकारी सामने आई है कि पुलिस स्वीपर से पूछताछ करेगी.

स्वीपर से होगी पूछताछ

मामले की जांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि स्वीपर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और यह भी जांच का हिस्सा है.  पुलिस कई और लोगों से भी पूछताछ कर रही है.  बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर एक धमकी पत्र मिला था, जिसमें कहा गया कि आपका (सलमान खान) हाल भी मूसेवाला जैसा होगा.इस लेटर के मिलने के बाद हड़कंप मच गया. 

पुलिस के अनुसार, सलमान खान के पिता सलीम खान को एक बेंच पर पत्र मिला, जहां वह रोजाना जॉगिंग के बाद बैठते हैं. इसमें जीबी और एलबी का जिक्र था. जीबी का  मतलब गोल्डी बरार हो सकता है, बाद वाला लॉरेंस बिश्नोई के संदर्भ की तरह लगता है, जो स्पेशल सेल की हिरासत में है.

लॉरेंस बिश्नोई से हुई पूछताछ

इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ हो चुकी है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की ओर से की गई पूछताछ में लारेंस बिश्नोई ने कहा है कि इस पत्र में उसका कोई हाथ नहीं है. उसने कहा कि उसे नहीं पता कि धमकी किसने दी है. लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, हो सकता है कि उसके (गोल्डी बराड़) नाम पर किसी ने शरारत की हो या फिर किसी दूसरे गैंग का काम हो. बता दें कि पंजाबी सिंगर मूसेवाला की पिछले महीने हत्या कर दी गई थी. कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments