Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनक्यों हो रही है Shahrukh Khan की फिल्म की रिलीज में देरी,...

क्यों हो रही है Shahrukh Khan की फिल्म की रिलीज में देरी, किंग खान ने खुद बताई वजह।

Shah Rukh Khan JAWAN: डायरेक्टर एटली (Atlee) के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग मूवी ‘जवान’ (JAWAN) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. 

Shah Rukh Khan JAWAN Delay: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बहुत लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. उन्हें आखिरी बार साल 2018 में आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) में देखा गया था जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  लीड रोल में थीं. हालांकि, अब शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ (JAWAN) की अनाउंसमेंट कर दी है. डायरेक्टर एटली के साथ शाहरुख (SRK) की फिल्म ‘जवान’ का टीजर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. ये फिल्म 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं यानी हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. हालांकि, लंबे समय के बाद अब जाकर शाहरुख ने फिल्म की रिलीज में देरी के कारण का खुलासा किया है.

जवान की रिलीज में क्यों लग रहा है इतना वक्त

आपको बता दें कि, इससे पहले, SRK ने अपने ट्विटर पर फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा था, ‘एक्शन से भरपूर 2023!2 जून 2023 को सिनेमाघरों में एक धमाकेदार एंटरटेनर #जवान आपके लिए, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में.’ वहीं, एक नए पोस्ट में, शाहरुख ने फिल्म के पोस्टर को पांच अलग-अलग भाषाओं में शेयर किया और दर्शकों को लंबे समय तक इंतजार करने की बात कही. उन्होंने लिखा, ‘यह एक स्पेशल @redchilliesent प्रोजेक्ट है, कई नजरअंदाज न करने वाले कारणों की वजह से इस फिल्म में देरी हुई.  लेकिन कुछ अच्छे लोगों ने कड़ी मेहनत की और इसे बनाया. इस सपने को बनाने के लिए को- प्रोड्यूसर @ _गौरववर्मा, @ atlee47 और उनके जवानों को धन्यवाद देना चाहता हूं’.

शाहरुख ने बताई देरी की वजह

सभी अटकलों पर फुल स्टॉप लगाते हुए, फिल्म की अनाउंसमेंट कल एक टीज़र के साथ की गई, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) घायल और पट्टियों में लिपटे हुए दिखाई दिए. फिल्म का पहला लुक लोगों में काफी एक्साइटमेंट क्रिएट कर रहा है. कह सकते हैं कि शाहरुख एक बड़ी एक्शन फिल्म के साथ पर्दे पर लौट रहे हैं जो 2 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जवान के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा, ‘इस शानदार फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है, क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं!’ जवान के अलावा किंग खान ‘डंकी’ और ‘पठान’ जैसी बड़ी फिल्मों से भी लोगों को एंटरटेन करने के लिए आ रहे हैं. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments