Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजनक्या सही में काजोल के भाई से शादी करने वाली हैं सुमोना...

क्या सही में काजोल के भाई से शादी करने वाली हैं सुमोना चक्रवर्ती? जानें क्या है सच।

Sumona Chakravarti के काजोल के परिवार की बहू बनने की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन खबरों के बीच सुमोना ने ऐसी बात कह दी है कि उनका बयान सुर्खियां बटोर रहा है.

Sumona Wedding With Kajol Cousin: बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की भूरी यानी की सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) काजोल के परिवार की बहू बनने वाली हैं. इन खबरों के जोर पकड़े ही अब सुमोना ने खबरों के पीछे की सच्चाई बताई है. ये सच जानकर फैंस हैरान जरूर हो सकते हैं. 

सम्राट मुखर्जी से जुड़ा सुमोना चक्रवर्ती का नाम

सुमोना चक्रवर्ती का नाम बंगाली एक्टर सम्राट मुखर्जी (Samrat Mukerji) के साथ जोड़ा जा रहा है. इस बीच ऐसी खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कि सुमोना जल्द ही सम्राट से शादी करने वाली हैं. दरअसल, सम्राट कोई और नहीं बल्कि काजोल, तनीषा, रानी मुखर्जी और अयान मुखर्जी के कजिन भाई हैं. 

सुमोना ने तोड़ी चुप्पी

इन खबरों के वायरल होते ही सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने चुप्पी तोड़ी है. ई टाइम्स से बात करते हुए सुमोना ने कहा कि ‘ये सब खबरें 10 साल पुरानी हैं जो सोशल मीडिया पर चली थीं. ये सब बकवास है. फिलहाल मैं इनके बारे में कुछ भी कहना नहीं चाहती हूं. ना ही कोई कमेंट करना चाहती हूं. मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद नहीं है. अगर कोई भी आगे बात होती है तो आपको पता चल जाएगा. मैं इसके बारे में आपको खुद बताऊंगी.’

सिर्फ दोस्त हैं

इसके बाद जब सुमोना से बातचीत में पूछा गया कि सम्राट मुखर्जी आपकी जिंदगी का हिस्सा हैं? जवाब में सुमोना ने कहा कि ‘वो मेरे सिर्फ दोस्त हैं. इससे ज्यादा और कुछ नहीं. मैं मीडिया से अपने दोस्तों और परिवार के बारे में बात करना पसंद नहीं करती. शादी के बारे में मैं आपको पहले ही बता चुकी हूं.’

उड़ चुकी है कपिल शर्मा शो छोड़ने की अफवाह

इससे पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ने की अफवाह उड़ चुकी है. हालांकि इस पर सुमोना चक्रवती ने बयान देकर इन खबरों को मात्र अफवाह बताया था. हमारी सहयोगी वेब साइट India.com. की रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) शो नहीं छोड़ रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैं इस शो को बिल्कुल भी नहीं छोड़ने वाली हूं और ना ही ऐसा कुछ करने का सोच रही हूं.’ फिलहाल ये शो कुछ वक्त के लिए ऑफ एयर हो गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments