Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनक्या नई फिल्म में Deepika Padukone दिखा रही हैं नखरे? सुपरस्टार प्रभास...

क्या नई फिल्म में Deepika Padukone दिखा रही हैं नखरे? सुपरस्टार प्रभास की बढ़ती जा रही हैं मुसीबतें।

Deepika Padukone Bonding with Prabhas: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों रेस्ट कर रही हैं. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि दीपिका और प्रभास (Deepika And Prabhas) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

Deepika Padukone Bonding With Prabhas: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पिछले दिनों अस्पताल में भर्ती हो गई थीं, जिस वजह से मनोरंजन जगत में काफी खलबली सी मच गई. एक्ट्रेस इन दिनों रेस्ट कर रही हैं और अपनी सेहत का ख्याल रख रही हैं. आपको बता दें कि दीपिका की तबीयत ‘प्रोजेक्ट K’ (Project K) की शूटिंग के दौरान बिगड़ी थी और अब इसी सेट से एक्ट्रेस को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही हैं.

दीपिका और प्रभास के बीच की बॉन्डिंग

दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रभास के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ (Project K) में नजर आने वाली हैं. इसी फिल्म के सेट पर दीपिका की तबीयत भी खराब हुई. लेकिन अब खबर सामने आई है कि दीपिका (Deepika Padukone) के नखरों से प्रभास परेशान हो गए हैं. खबर तो यह भी आ रही है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

दीपिका के नखरों से परेशान प्रभास

प्रभास साउथ इंडियन फिल्मों का एक जाना-माना नाम हैं. ‘बाहुबली’ (Bahubali) की सीरीज ने उनकी दुनियाभर में एक अलग पहचान बना दी. एक्टर इन दिनों ‘प्रोजेक्ट K’ की शूटिंग को लेकर बिजी हैं. लेकिन इस बीच खबर यह भी आ रही है कि वो फिल्म में अपनी को-एक्टर दीपिका पादुकोण के नखरों से परेशान हो गए हैं और इसकी वजह से शूटिंग करने में दिक्कत आ रही है.

बाहुबली की फिल्में

आपको बता दें कि ‘बाहुबली’ (Bahubali) के बाद एक्टर की फिल्में कमाल नहीं दिखा पाई हैं. ‘साहो’ (Saaho) और ‘राधेश्याम’ (Radhey Shyaam) में तो बहुत पैसा लगा था लेकिन यह फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गईं. हालांकि, अब भी प्रभास के पास काम की कोई कमी नहीं है. एक्टर इन दिनों ‘सालार’ (Salar) और ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) पर काम कर रहे है. इसके अलावा वो फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments