Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनकार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' में फंसी 'धाकड़' कंगना रनौत, बॉक्स...

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ में फंसी ‘धाकड़’ कंगना रनौत, बॉक्स ऑफिस पर फेल हुईं क्वीन।

Bhool Bhulaiyaa 2 And Dhaakad Box Office Collection: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ दिया है.

Bhool Bhulaiyaa 2 and Dhaakad Box Office Collection: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. पहले दिन की कमाई से साफ हो गया है कि कार्तिक की फिल्म कंगना की ‘धाकड़’ पर भारी पड़ी है.

कार्तिक ने कई फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड 

कार्तिक (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को पहले दिन तगड़ी ओपनिंग मिली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि कार्तिक ने हालिया रिलीज हुई कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ‘भूल भुलैया 2’ ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं, साल 2022 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ ने 13 करोड़ और आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई’ ने 10.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 

कंगना रनौत को उठाना पड़ा नुकसान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बात करें तो उनकी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) ने पहले दिन बहुत कम कमाई की है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘धाकड़’ ने पहले दिन लगभग 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ‘भूल भुलैया 2’ और ‘धाकड़’ एक ही दिन यानी 20 मई को रिलीज हुई है. इस क्लैश में कंगना की फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ा. इस तरह कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन ‘धाकड़’ से लगभग 14 गुना ज्यादा कमाई की है. 

अपनी फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी पिछली कई फिल्मों के पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. उनकी ‘लव आज कल’ ने 12.40 करोड़, ‘पति पत्नी और’ वो 9.10 करोड़, ‘लुका छुपी’ 8.01 करोड़ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ ने पहले दिन 6.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

फैंस को पसंद आई कार्तिक की भूल भुलैया 2′

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का दूसरा पार्ट है. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिले हैं और दर्शकों से भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसका निर्देशन अनीस बाज्मी ने किया है. वहीं, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘धाकड़’ (Dhaakad) एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसका डायरेक्शन रजनीश घई ने किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments