Friday, July 26, 2024
Homeराजनीतिकांग्रेस वर्किंग कमेटी की अहम बैठक आज, चुनावी रणनीति समेत कई मुद्दों...

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की अहम बैठक आज, चुनावी रणनीति समेत कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा..

कांग्रेस पार्टी की आज होने वाली एक अहम बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होने की उम्‍मीद है। ये बैठक पार्टी के उदयपुर में होने वाले चिंतन शिव‍िर से पहले हो रही है। इसमें इस शिविर में पेश होने वाले मसौदों को भी अंतिम रूप दिया जाएगा।

नई दिल्ली (एएनआई)। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के बाद आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होने वाली है। ये बैठक एआईसीसी मुख्यालय में होनी है। इस बैठक की सबसे खास बात ये है कि ये पार्टी के चिंतन शिविर से पहले हो रही है। दो दिवसीय ये चिंतन शिविर 13-15 मई के बीच उदयपुर में आयोजित किया जाएगा। आज होने वाली इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद है। इस बैठम में चिंतन शिव‍िर के दौरान जिन मसौदों को पेश किया जाएगा उसको अंतिम रूप दिया जाएगा। 

ये बैठक इस लिए भी बेहद खास है क्योंकि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार से अपने चुनावी सफर का आगाज करने का एलान कर चुके हैं। इससे पहले कांग्रेस ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया था, जिसको उन्होंने ठुकरा दिया था। 

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की आज होने वाली बैठक में प्रशांत किशोर द्वारा सुझाए गए रोडमैप पर भी चर्चा हो सकती है। बता दें कि उन्होंने पार्टी में बड़े बदलाव करने को लेकर अपने कुछ सुझाव दिए थे। यहां पर आपको ये भी बता दें कि इसके बाद होने वाले चिंतन शिविर में पार्टी पांच राज्यों में मिली करारी हार पर मंथन करने वाली है। यहीं से ही आगे की रणनीति पर भी काम किया जाएगा। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments