Saturday, July 27, 2024
Homenationalकर्नाटक: सिद्धारमैया का RSS पर निशाना, सीएम बोम्मई ने किया पलटवार, पूछा-...

कर्नाटक: सिद्धारमैया का RSS पर निशाना, सीएम बोम्मई ने किया पलटवार, पूछा- आप आर्य हैं या द्रविड़।

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने आरएसएस पर निशाना साधा था। इसको लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पलटवार किया है। बोम्मई ने कहा सिद्धारमैया को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह कहां से आए हैं। और द्रविड़ होने पर या आर्य?
 

बेंगलुरु, आइएएनएस। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कांग्रेस नेता सिद्धारमैया पर निशाना साधा है। बोम्मई ने कहा कि सिद्धारमैया को ये स्पष्ट करना चाहिए कि वह आर्य हैं या द्रविड़? बता दें कि कांग्रेस नेता ने आरएसएस पर हमला बोला था। इसके जवाब में राज्य के सीएम ने पलटवार किया है। बोम्मई ने कहा, ‘सिद्धारमैया को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह कहां से आए हैं। और द्रविड़ होने पर या आर्य?

दरअसल, सिद्धारमैया ने शुक्रवार को पूछा था, ‘क्या आरएसएस के लोग भारत के मूल निवासी हैं? क्या आर्य इस देश के मूल निवासी हैं? यह द्रविड़ हैं जो मूल रूप से इस देश के हैं। मुगलों के 600 साल के शासन के लिए कौन जिम्मेदार है? यदि भारतीय एकजुट रहे, तो क्या उनके लिए हम पर शासन करना संभव था?’

सिद्धारमैया ने ये भी कहा कि हिजाब पर विवाद करने की जरूरत नहीं है। कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया था। सभी को कोर्ट के आदेश का पालन करना चाहिए, 99.9 फीसदी छात्र कोर्ट के आदेश का पालन कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments