Saturday, June 22, 2024
Homeमनोरंजनकर्जे में डूब चुका था ये सुपरस्टार, अब फिल्म हो गई सुपरहिट...

कर्जे में डूब चुका था ये सुपरस्टार, अब फिल्म हो गई सुपरहिट तो चुकाएंगे सारे लोन।

Kamal Haasan Movie Success: साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्रम’ ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. अब इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद वो खुद को कर्जमुक्त कर देंगे.

Kamal Haasan Movie Success: इन दिनों कमल हासन (Kamal Haasan) की खुशी का ठिकाना ही नहीं है. लंबे समय के बाद उनकी फिल्म पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. फिल्म ‘विक्रम'(Vikram) की सफलता के बाद अब कमल हासन के अच्छे दिन लौट आए हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया.

300 करोड़ का आंकड़ा किया पार

कॉलीवुड सुपरस्टार कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर निर्देशक लोकेश कनगराज की हालिया रिलीज फिल्म विक्रम इन दिनों दर्शकों का खूब प्यार पा रही है. फिल्म ने आसानी से कम ही वक्त में 300 करोड़ रुपये की कमाई का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म रिलीज के महज 11-12 दिन में ही वर्ल्डवाइड स्तर पर करीब 322 करोड़ रुपये की कुल कमाई हासिल कर चुकी है. जिसके बाद खुद सुपरस्टार कमल हासन भी खुशी से सातवें आसामान पर हैं. इस फिल्म को खुद कमल हासन के प्रोडक्शन बैनर राज कमल फिल्मस के तहत बनाया गया था. ऐसे में ये कमल हासन के लिए वाकई बड़ी बात है. 

सारे कर्जे चुकाएंगे कमल

इस फिल्म की बंपर सक्सेस के बाद सुपरस्टार कमल हासन खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. फिल्म की बंपर सक्सेस पर बात करते हुए हाल ही में फिल्म स्टार ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘अब मैं सारे लोन चुका सकता हूं. अपनी पसंद के कंटेंट पर काम कर सकता हूं. अपने दोस्तों और परिवार को भी कुछ दे सकता हूं.’ इस बातचीत में कमल हासन ने फिल्म विक्रम की बड़ी सफलता पर बात करते हुए कहा कि कुछ वक्त पहले जब वो कहते थे कि उनकी फिल्म भी एक दिन 300 करोड़ रुपये कमाएगी तो उस वक्त कोई इस पर यकीन नहीं करता था. अब ये बात सच साबित हो गई है. 

टीम को बांटे महंगे तोहफे

कमल हासन अपनी इस फिल्म की सफलता पर कितने खुश हैं. इस बात का पता तो इसी बात से लगता है कि फिल्म के सुपरहिट होते ही निर्माता और लीड एक्टर विक्रम ने अपनी फिल्म की टीम को महंगे तोहफे बांटने शुरू कर दिए थे. कमल हासन ने जहां फिल्म की सफलता के बाद निर्देशक लोकेश कनगराज को एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी. तो वहीं, एक्टर सूर्या को रोलैक्स ब्रांड की कीमती घड़ी तोहफे में दी. वहीं, फिल्म के करीब 12 असिस्टेंट निर्देशकों को कमल हासन ने अपाची की बाइक तोहफे में दी थी. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments