Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनकरीना कपूर को कहा बुड्ढी तो एक्ट्रेस को आया गुस्सा, तिलमिलाकर कही...

करीना कपूर को कहा बुड्ढी तो एक्ट्रेस को आया गुस्सा, तिलमिलाकर कही ये बात।

Kareena Kapoor: हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. वो भी इसलिए क्योंकि उन्हें बुड्ढी कहा जा रहा था. एक्ट्रेस का ये अंदाज बहुत कम ही देखने को मिलता है. 

Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आए दिन ट्रोलर्स की नजरों में चढ़ी रहती हैं. एक्ट्रेस हर बार इन ट्रोल्स को इग्नोर करती हैं लेकिन इस बार नहीं. उन्होंने इस बार नफरत करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया. जी हां, हाल ही में उन्हें उनके लुक के लिए बुड्ढी कहा गया जिसके बाद उनके सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने भी ट्रोलर्स को खरी खोटी सुना दी.

करीना को किया ट्रोल

हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी में करीना ने सिल्वर ड्रेस पहनी थी. करीना के अलावा और भी एक्ट्रेस वहां पहुंची थी, अमृता गोल्डन एंड ब्लैक, तो वहीं मलाइका ने ग्रीन और पिंक कलर के आउटफिट में पार्टी में पहुंची थी. इन तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. फैंस ने इनकी जमकर तारीफ की, तो वहीं कुछ लोगों ने इन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. लेकिन हर बार की तरह करीना (Kareena Kapoor) इस बार चुप नहीं बैठीं और तगड़ा जवाब दिया.

ट्रोलर्स को दिया जवाब

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अभी हाल में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. जिसमें एक स्क्रीनशॉट अमृता अरोड़ा के कमेंट का है, तो दूसरा स्क्रीनशॉट उनके खुद के जवाब का. अमृता ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा कि, मेरे बढ़े हुए वजन को लेकर मुझे ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन मुझे मेरे इस वजन से कोई परेशानी नहीं है. मुझे इन कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता है. तो वही करीना ने लिखा, मैं वैसे तो कभी कमेंट्स चेक नहीं करती, लेकिन ये वाला कमेंट ऊपर दिखा रहा है था. आपके लिए बुड्ढी मतलब बेइज्जती है क्या, मेरे लिए सिर्फ एक शब्द और कुछ नहीं. जिसका मतलब बूढ़ा होना होता है. हां हम बढ़े हैं और बहुत समझदार हुए है. लेकिन तुम बिना नाम, उम्र और चेहरे वाले इंसान हो. इस कमेंट को पढ़ने के बाद फैंस करीना कपूर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

करीना की आने वाली फिल्म

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं.  फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. बहुत पहले ही इस फिल्म की घोषणा हो गई थी लेकिन कोविड 19 के चलते फिल्म पोस्टपोन होती चली गई. लेकिन अब ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments