Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजनकरण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या राय की गोल्डन ड्रेस देख भड़के...

करण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या राय की गोल्डन ड्रेस देख भड़के यूजर्स, बोले- इतना गंदा कैसे पहन लेती हो।





Aishwarya Rai Bachchan करण जौहर की पार्टी में गोल्डन कलर की ऐसी शिमरी ड्रेस पहनकर पहुंच गईं कि उसे देखते ही यूजर्स भड़क उठे और उन्हें ट्रोल करने लगे. एक्ट्रेस की इस ड्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. 

Aishwarya Rai Troll: करण जौहर (Karan Johar) के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन की पार्टी में बच्चन परिवार की बहू अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ पहुंची थीं. इस दौरान  ऐश्वर्या राय गोल्डन कलर की शिमरी गाउन पहने हुई थीं. यूजर्स को एक्ट्रेस का ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे.

गोल्डन शिमरी ड्रेस में नजर आईं ऐश्वर्या

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने जैसे ही एंट्री ली तो हर कोई एक्ट्रेस को देखता रह गया. इस पार्टी में ऐश्वर्या ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ अटेंड करने के बाद पहुंची थीं. ऐसे में ऐश्वर्या की ड्रेस पर सभी की निगाहें टिकी थीं. ऐश्वर्या इस मौके पर गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस पहने हुई थीं जिसके ऊपर एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का कोट पहना हुआ था. एक्ट्रेस की ड्रेस एक साइड से इतनी ज्यादा लंबी थी कि ऐश्वर्या उसे पूरी पार्टी में पकड़े हुए घूमती हुई दिखीं. वहीं अभिषेक बच्चन ब्लैक कलर के कोट और पैंट के साथ सफेद रंग की शर्ट पहने हुए थे.

ऐश्वर्या की ड्रेस देखते ही भड़के यूजर्स

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) का ये लुक फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया और वो उन्हें उनकी ड्रेस की वजह से ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने एक्ट्रेस की ड्रेस को देखते ही कमेंट में लिखा- ‘इसे एक अच्छे डिजाइनर की बहुत जरूरत है.’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ये बहुत खूबसूरत है लेकिन इतना गंदा कैसे पहन लेती है.’ तीसरे यूजर ने लिखा- ‘बर्थडे पर ऐसी ड्रेस कौन पहनता है.’ चौथे यूजर ने लिखा- ‘कोट ने पूरे ड्रेस को खराब कर दिया.’ पांचवें यूजर ने लिखा- ‘ये महिला कभी भी अपने कपड़ों और स्टाइल को लेकर सही नहीं होती है. ये सब इसे दीपिका और अनुष्का से सीखने की जरूरत है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments