Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनकंगना रनौत ने पूछी काम की बात, तो करण कुंद्रा ने खोल...

कंगना रनौत ने पूछी काम की बात, तो करण कुंद्रा ने खोल दिए बेडरूम सीक्रेट; शरमा गईं तेजस्वी प्रकाश

 रिएलिटी शो ‘लॉक अप’  के ग्रैंड फिनाले में कंगना रनौत ने ऐसा सवाल पूछा जिसके जवाब में करण कुंद्रा ने अपना बेडरूम सीक्रेट ही खोल दिया. वहीं, तेजस्वी प्रकाश शर्म से पानी-पानी हो गईं.

Lock Upp Grand Finale: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp)  का ग्रैंड फिनाले हो चुका है, जिसमें मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को विनर चुना गया. इस शो में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) जेलर बने थे वहीं उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) वॉर्डन के तौर पर शामिल हुईं. शो के फिनाले में कंगना रनौत ने ऐसा सवाल पूछा जिसके जवाब में करण कुंद्रा ने अपना बेडरूम सीक्रेट ही खोल दिया.

तेजस्वी ने की करण की शिकायत

‘लॉक अप’ (Lock Upp) के ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा धमाकेदार एंट्री मारते हैं. दोनों ‘हम्मा-हम्मा’ गाने पर डांस करते हैं. इसके बाद होस्ट कंगना उनसे एक-दूसरे पर आरोप लगाने के लिए कहती हैं. इस पर तेजस्वी बताती हैं कि करण मेरे अलावा किसी को और को पसंद करता है तो वो है उनका फोन. वह हमेशा फोन पर बिजी रहते हैं, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है. इसके जवाब में करण कहते हैं, ‘मैं फोन पर भी तेजस्वी को ही देखता हूं’. 

करण ने खोल दिए बेडरूम सीक्रेट

इसके बाद कंगना (Kangana Ranaut) करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से पूछती हैं कि आप दोनों में कौन टॉप पर रहना पसंद करता है? मैं गेम की बात कर रही हू. इस पर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) कहते हैं, ‘तेजस्वी (Tejasswi Prakash) हमेशा टॉप पर रहती हैं और मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं’. उनकी ये बात सुनकर तेजस्वी शर्म के मारे लाल हो जाती हैं. वह कुछ भी जवाब नहीं दे पाती हैं.

विनर मुनव्वर फारूक को मिले ये ईनाम

मालूम हो कि ‘लॉक अप’ (Lock Upp) शो का विजेता बनने पर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को 20 लाख रुपये का कैश प्राइज मिला है. शो की तरफ से उन्हें एक चमचमाती लग्जरी कार भी दी गई है. शो जीतने के बाद मुनव्वर ने अपने फैंस को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा. बताते चलें कि एकता कपूर का शो ‘लॉक अप’ 27 फरवरी से शुरू हुआ था और पूरे 10 हफ्ते तक चला. शो को शुरुआत से ही कंगना रनौत होस्ट कर रही थीं. ग्रैंड फिनाले एपिसोड के दौरान कंगना ने बताया कि शो को 500 मिलियन व्यूज मिले हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments